Dausa News: कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश पहुंची सिकराय, प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1973737

Dausa News: कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश पहुंची सिकराय, प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

Dausa News: सिकराय से कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश ने आज सिकंदरा और सिकराय में जनसंपर्क किया. इस दौरान ग्रामीणों ने ममता भूपेश का फूल माला और शॉल ओढ़ाकर भव्य स्वागत किया.

Dausa News: कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश पहुंची सिकराय, प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

Dausa News: विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा. ऐसे में 23 नवंबर को प्रत्याशियों का प्रचार प्रसार थम जाएगा. इसके चलते प्रत्याशी चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में पूरी ताकत के साथ लोगों के बीच पहुंच रहे है. सिकराय से कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश ने आज सिकंदरा और सिकराय में जनसंपर्क किया.

इस दौरान ग्रामीणों ने ममता भूपेश का फूल माला और शॉल ओढ़ाकर भव्य स्वागत किया तो वहीं तराजू में बिठाकर फलों से भी तौला गया. इस दौरान भूपेश ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा पूर्व में सिकराय एक पंचायत थी, लेकिन मैंने यहां नगर पालिका बनवा दी जो अब शहर की गिनती में आने लगा है.

ये भी पढ़ें- EX CM Hiralal Devpura : राजस्‍थान का 15 दिन वाला मुख्यमंत्री, कुर्सी तक पहुंचने और इस्तीफा देने की कहानी है दिलचस्प

भूपेश ने ग्रामीणों से आवाहन किया सिकराय का विकास निरंतर जारी रहे. इसके लिए सिकराय के लोगों की जिम्मेदारी है कि वह 25 नवंबर को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें. भूपेश ने कहा मेरा 5 साल का कार्यकाल आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए काफी है. भूपेश ने सिकराय लोगों से कहा 2018 में आपने मुझे आशीर्वाद दिया तो मैं विधायक बनकर विधानसभा पहुंची और पूरे 5 साल सिकराय को जो भी व्यक्ति मेरे पास आया उसको खड़ी हुई मिली और उसकी समस्या का समाधान किया, फिर चाहे वह किसी का व्यक्तिगत काम हो या सार्वजनिक मैंने कभी भी किसी को काम के लिए मना नहीं किया.

Trending news