दौसा न्यूज: विद्युत विभाग का लाइनमैन 5000 की रिश्वत राशि के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1874089

दौसा न्यूज: विद्युत विभाग का लाइनमैन 5000 की रिश्वत राशि के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार

दौसा न्यूज: विद्युत विभाग का लाइनमैन  5000 की रिश्वत राशि के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

 

दौसा न्यूज: विद्युत विभाग का लाइनमैन  5000 की रिश्वत राशि के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार

दौसा न्यूज: दौसा एसीबी की टीम ने लालसोट में विद्युत विभाग के लाइनमैन लोकेश जांगिड़ को 5000 की रिश्वत राशि के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. आरोपी घरेलू कनेक्शन की डीपी ट्रांसफर की एवज में 11000 रुपये की रिश्वत की मांग कर रहा था. ऐसे में परिवादी ने एसीबी में शिकायत की. आरोपी ने सत्यापन के दौरान परिवादी से 6000 रुपये वसूल लिये. वहीं  एसीबी ने जाल बिछाकर लाइनमैन लोकेश जांगिड़ को ट्रैप कर लिया.

सहायक अभियंता कार्यालय में टेक्नीशियन द्वितीय के पद पर कार्यरत

दौसा एसीबी के एएसपी महेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया आरोपी जेवीवीएनएल लालसोट के सहायक अभियंता कार्यालय में टेक्नीशियन द्वितीय के पद पर कार्यरत है. परिवादी ने डीपी शिफ्ट करने की आरोपी से बात कही थी. ऐसे में आरोपी ने 11 हजार रुपये की मांग की. तो परिवादी ने एसीबी में इसकी शिकायत की.

परिवादी की शिकायत का सत्यापन किया गया तो आरोपी लाइन मैंन ने सत्यापन के दौरान ही परिवादी से 6000 रुपये रिश्वत के लिए. ऐसे में आरोपी लाइनमैन लोकेश जांगिड़ को 5000 की रिश्वत राशि के साथ रंगे हाथों दबोच लिया. आरोपी लाइनमैन लालसोट के ही गोल्या गांव का निवासी है. ऐसे में उसके निवास पर भी एसीबी की टीम सर्च कर रही है. फिलहाल एसीबी की कार्रवाई जारी है. कार्रवाई पूरी होने के बाद आरोपी को एसीबी कोर्ट में पेश किया जाएगा. साथ ही यह भी जांच की जा रही है इस रिश्वत राशि में कोई और भी शामिल है या नहीं .

ये भी पढ़ें-

जानिए, बिना ऑपरेशन के क्या है पथरी का रामबाण इलाज!

Petrol Pump: पेट्रोल पंप संचालकों की हड़ताल से ना हों परेशान,यहां से भरवाइए

दंपति पर बेसबॉल डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर सुलाया मौत की नींद, CCTV फुटेज आया सामने

कोटा में एयरपोर्ट को लेकर 'सियासी रार', गहलोत के बयान पर बरसे BJP के ये 3 विधायक

Trending news