धौलपुर: दुकान बंद कर घर जा रहे पिता-पुत्र से लूटपाट,बाइक को ले गए बदमाश
Advertisement

धौलपुर: दुकान बंद कर घर जा रहे पिता-पुत्र से लूटपाट,बाइक को ले गए बदमाश

धौलपुर न्यूज: दुकान बंद कर घर जा रहे पिता-पुत्र से लूटपाट की गई. इतना ही नहीं बदमाश बाइक को ले गए. मामले की जांच की जा रही है.

 

धौलपुर: दुकान बंद कर घर जा रहे पिता-पुत्र से लूटपाट,बाइक को ले गए बदमाश

धौलपुर न्यूज: बाड़ी शहर के होद मोहल्ले में दुकान बंद कर घर जा रहे एक दुकानदार और उसके पुत्र से मारपीट करने और लूटपाट का मामला सामने आया है. घटना के दौरान म रास्ते में खड़े दो बदमाशों ने उनकी लाठी-डंडों से मारपीट की और कट्टे की नोक पर बाइक को जबरन छीनकर भाग गए. घटना के बाद पीड़ित दुकानदार और उसके पुत्र ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

शहर के होद मोहल्ला गली नंबर 8 निवासी पीड़ित रामबाबू पुत्र छोटेलाल बंसल ने बताया कि वह और उसके दो लड़के बाजार में डेली नीड्स की दुकान चलाते हैं. वह अपने छोटे लड़के सुमित के साथ दुकान को बंद कर अपने घर जा रहा था. उसका लड़का बाइक चला रहा था. इस दौरान जैसे ही वे होद मोहल्ले की गली नंबर 5 के पास पहुंचे. दो नकाबपोश बदमाशों ने डंडे के बल पर उन्हें रोका. उनके रुकते ही आरोपी बदमाश उनसे सीधे मारपीट करने लगे और एक ने कट्टा तान दिया. इस दौरान पिता ने अपने बेटे को बचाने का प्रयास किया तो उसके हाथ पर डंडे से प्रहार किया. जिसमें पंजे में फैक्चर हुआ है. 

वहीं उसके पुत्र ने बचने की कोशिश की तो जेब में रखा उसका मोबाइल भी तोड़ दिया. घटना के दौरान आरोपी उनकी बाइक को छीनकर ले गए. इस दौरान उनके चीखने पर जैसे ही कुछ पड़ोसी आये तब तक आरोपी दोनों बदमाश बाइक को लेकर मौके से फरार हो गए.घटना को लेकर पीड़ित रामबाबू पुत्र छोटेलाल बंसल ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पांच दिन पहले भी हुई थी मोहल्ले में घटना 

पांच दिन पहले 22 जनवरी को शहर के होद मोहल्ले में सर्राफा व्यापारी लोकेश गर्ग पुत्र बृजमोहन गर्ग के साथ लूटपाट का प्रयास किया गया था. जिसमें दुकानदार को बाइक से टक्कर मारकर गिराया गया और थेलों को ले जाने का बदमाशों ने प्रयास किया लेकिन मौके पर मौजूद लोगों के आ जाने से बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके और मौके से भाग गए. जिसका मामला पीड़ित दुकानदार ने कोतवाली थाने में दर्ज नहीं कराया है. 

घटना को लेकर कोतवाली थाना अधिकारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि जो भी मामला हुआ है जिसमें पीड़ित ने जो तहरीर दी है उस पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित द्वारा जो घटनाक्रम बताया है. उसके आधार पर आरोपी बदमाशों की तलाश की जा रही है

Padma Shri Award 2024: राजस्थान के इन गौरवशाली लोगों को मिलेगा पद्मश्री,जानिए क्या किया काम?

Rajasthan- भजनलाल सरकार ने फिर किया प्रशासनिक फेरबदल, 9 IPS अधिकारियों के किए तबादले, देखें सूची

Trending news