Rajasthan- भजनलाल सरकार ने फिर किया प्रशासनिक फेरबदल, 9 IPS अधिकारियों के किए तबादले, देखें सूची
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2080582

Rajasthan- भजनलाल सरकार ने फिर किया प्रशासनिक फेरबदल, 9 IPS अधिकारियों के किए तबादले, देखें सूची

IPS transfer List: गणतंत्र दिवस की संध्या पर भजनलाल सरकार ने फिर एक बार फिर से प्रशासनिक फेरबदल किया है. इस बार सीएम के अधीन कार्मिक विभाग ने  9 IPS अधिकारियों के  तबादले किए है. 

IPS transfer List

IPS transfer List: गणतंत्र दिवस की संध्या पर भजनलाल सरकार ने फिर एक बार फिर से प्रशासनिक फेरबदल किया है. सीएम भजनलाल ने हाल ही में आईएएस और आरएएस अधिकारियों का तबादले किए गए थे. लेकिन एक बार फिर से राज्य सरकार ने आईपीएस तबादले किए है. 

ये भी पढ़ें- Happy Republic Day 2024 Wishes: गणतंत्र दिवस पर ये मैसेज भेजकर आप भी जीत सकते हैं लोगों का दिल,सब कहेंगे जय हिंद..

 

इस बार सीएम के अधीन कार्मिक विभाग ने  9 IPS अधिकारियों के  तबादले किए है.  इनमें  संजय अग्रवाल को  एडीजी इंटेलीजेंस के पद  कार्यरत किया है. तो वहीं IPS आनंद कुमार श्रीवास्तव को एडीजी आर्म्ड बटालियन में ट्रांसफर किया गया है.  इनके अलवा संजीव कुमार नर्जरी को  एडीजी कार्मिक विभाग का कार्यभार सौंपा है. इसी के साथा IPS विशाल बंसल को  एडीजी लॉ एंड ऑर्डर विभाग संभालने की जिम्म्दारी दी गई है. 

वहीं दूसरी तरफ IPS वी.के.सिंह को एडीजी एटीएस/एसओजी विभाग में तबादला किया हा. इसी के साथ एस.सेंगाथिर को एडीजी मुख्यालय भेजा है तो वहीं रुपिंदर सिंह को  एडीजी जेल में ट्रांसफर दिया है. वहीं  भूपेंद्र साहू को एडीजी तकनीकी विभाग की सेवाएं देखने को कहा है. तो इसी केसाथ डॉ.बी.एल.मीणा को  एडीजी कम्युनिटी पुलिसिंग का जिम्मा सौंपा है. इन अधिकारियों के ट्रांसफर को कार्मिक विभाग ने जारी किए है. 

गौरतलब है कि भजन लाल शर्मा ने सीएम बनते ही सबसे पहले कानून व्यवस्था को मजबूत और अपराधियों पर लगाम कसने की बात कही थी. जिसको लेकर भजन लाल सरकार ने तैयारियां शुरू कर दी है. इसी लिहाज से प्रदेश में IPS तबादले लगातार किए जा रहें  है.

ये भी पढ़ें- 

सांसद कस्वां ने किया रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास, 2025 में पूरा होगा निर्माण कार्य

राष्ट्रीय बालिका दिवस कार्यक्रम में पहुंचे कलेक्टर बीटी, बालिकाओं को किया सम्मानित

Trending news