धौलपुर: विशेष अभियान के तहत जिले में अपराधियों पर पुलिस कसा शिकंजा, 133 अपराधी गिरफ्तार
Advertisement

धौलपुर: विशेष अभियान के तहत जिले में अपराधियों पर पुलिस कसा शिकंजा, 133 अपराधी गिरफ्तार

Dholpur News:  धौलपुर जिले में  बढ़ते अपाराधों पर लगाम लगाने के लिए पुलिसपुलिस मुख्यालय के निर्देशन में  बड़ी कार्रवाई की गई. वांछित सक्रिय अपराधियों तथा असामाजिक तत्वों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाए गये.

Dholpur News

Dholpur News:  धौलपुर जिले में  बढ़ते अपाराधों पर लगाम लगाने के लिए पुलिसपुलिस मुख्यालय के निर्देशन में  बड़ी कार्रवाई की गई. जिले में  विभिन्न अपराधों में लिप्त आपराधियों को पकड़ा गया. जिसमें मादक पदार्थों, अवैध आग्नेयस्त्रों, फायरिंग सहिक घटनाओं में लिप्त चालानशुदा अपराधियों, संगठित, हार्डकोर, वांछित सक्रिय अपराधियों तथा असामाजिक तत्वों की धरपकड़ के लिए चलाए गये. अभियान में धौलपुर पुलिस की टीमों के दबिश देकर विशेष कार्रवाई की. इस कार्रवाई के दौरान जिले भर में 133 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. 

ये भी पढ़ें- चार साल पहले जिसके लिए छोड़ा था घर-बार, उसी प्रेमी की हत्या कर पहुंची जेल

इस अभियान के अन्तर्गत महानिरीक्षक पुलिस भरतपुर रेंज, भरतपुर राहुल प्रकाश के निर्देशन में जिले में उप महानिरीक्षक सह, पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के नेतृत्व सभी थानों पर विशेष टीमे गठित कर अलग अलग स्थानों पर दबिशें दी गई.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फरवरी के दूसरे सप्ताह में भी दिखा हांड कंपा देने वाली ठंड का असर, जानें अपने शहर का हाल

इस अभियान में करीब 270 पुलिस अधिकारियों और जवानों की 73 टीमों ने कार्रवाई में भाग लेकर 284 स्थानों पर दबिश देकर 133 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. सभी थानों पर विशेष टीमे गठित कर अलग अलग स्थानों पर दबिशें दी गई.

इस अभियान के अन्तर्गत 3 व्यक्तियों को अवैध हथियारों सहित, 13 व्यक्तियों को अवैध शराब, 12 आरोपियों को हत्या के प्रयास के मामलों में वांछित होने पर, 2 आरोपियों को डकैती के प्रकरण में, 19 स्थाई वारंटियों, 3 आरोपियों को 299 सीआरपीसी में वांछित होने पर एवं 81 आरोपियों को विभिन्न मामलों में वांछित होने पर गिरफ्तार किया गया है|| पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि बदमाशों एवं वांछित अपराधियों की धरपकड़ अभियान जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में 'हर घर नल से जल' के सपने को साकार करने के लिए सीएम भजनलाल ने ली बैठक, PM से किया ये आग्रह

Trending news