Dholpur: अज्ञात वाहन की टक्कर से नेशनल हाईवे ग्यारह बी पर युवक की मौत
Advertisement

Dholpur: अज्ञात वाहन की टक्कर से नेशनल हाईवे ग्यारह बी पर युवक की मौत

Dholpur news: बाड़ी उपखंड से गुजर रहे नेशनल हाईवे ग्यारह बी पर सरमथुरा रोड पर आगई गांव के काली माई मंदिर के पास एक सड़क हादसा हो गया.  पुलिस ने मौके पर पहुंच घायल को बाड़ी अस्पताल भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

 अज्ञात वाहन की टक्कर

Dholpur news: बाड़ी उपखंड से गुजर रहे नेशनल हाईवे ग्यारह बी पर सरमथुरा रोड पर आगई गांव के काली माई मंदिर के पास एक सड़क हादसा हो गया. उक्त हादसे में एक बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.  जिस वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची आगई थाना पुलिस ने घायल को बाड़ी अस्पताल भर्ती कराया.

उपचार के दौरान हुई मौत
 जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी रखवाया गया। जहां आज परिजनों की मौजूदगी में पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई है.जानकारी के अनुसार आगई थाना क्षेत्र के रहरई गांव निवासी 40 वर्षीय मृतक बनवारी पुत्र निरॊती लाल जाटव बाड़ी में महिला सहायता समूह के किसी काम से बैंक आया था.

काली माई मंदिर के पास हादसा
 जहां काम करने के बाद वापस लौट रहा था. इस दौरान जैसे ही वह आगई गांव के काली माई मंदिर के पास पहुंचा,किसी अज्ञात वाहन ने उसको टक्कर मार दी और वहां मौके से गायब हो गया. इसके बाद अचेत हुए घायल की सूचना आगई थाना पुलिस को मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंच घायल को बाड़ी अस्पताल भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

चार छोटे बच्चे थे
मृतक के छोटे भाई ज्वाला प्रसाद में बताया कि उनका भाई बनवारी खनन का काम करता था. कानों पर जाकर अपने परिवार का पेट पालन कर रहा था उसके चार छोटे बच्चे हैं जिनमें दो बड़ी बेटियां हैं और दो छोटे बेटे है. सबसे छोटा बच्चा एक वर्ष आयु का है.

शव को परिजनों को सौंपां
 घटना के बाद गांव रहरई में शोक छाया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया है. घटना की रिपोर्ट मृतक के छोटे भाई ज्वाला प्रसाद पुत्र निरोती लाल जाटव द्वारा आगई थाने में दी गई है. पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें:जिले में कक्षा 9 और 11 की अर्धवार्षिक परीक्षा स्थगित, चोरी के कारण लिया गया निर्णय

Trending news