धौलपुर में टेंट के खंबे को पकड़कर खड़े थे लोग, अचनाक से आया करंट, मच गया हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217691

धौलपुर में टेंट के खंबे को पकड़कर खड़े थे लोग, अचनाक से आया करंट, मच गया हड़कंप

धौलपुर में राजाखेड़ा विधानसभा के मनिया थाना क्षेत्र के गांव सकतपुर में भागवत कथा के भंडारे के दौरान विद्युत के करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई.

 

अचनाक से आया करंट, मच गया हड़कंप.

धौलपुर: जानकारी के मुताबिक मनिया थाना क्षेत्र के गांव सकतपुर में भागवत कथा के समापन पर भंडारे का आयोजन किया जा रहा था. भंडारे के दौरान आसपास के ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो रही थी. व्यवस्था में लगे कुछ लोग टेंट के खंबे को पकड़ कर खड़े थे. अचानक खंबे के ऊपर से बिजली के तारों से जा लगा. उसमे करंट आ गया. लोगों ने बताया कि इस हादसे में करीब 1 दर्जन से अधिक लोग करंट की चपेट में आए थे, जो कि पास के ही प्राथमिक स्वास्थ केंद्र चले गए. जिनका वहीं इलाज किया जा रहा, करंट से 25 वर्षीय राजकुमार निवासी मुस्तफाबाद की मौत हो गई, डॉक्टर द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद आध्यात्मिक कार्यक्रम की खुशियां मातम में बदल गई. 

यह भी पढ़ें - सिरफिरे आशिक ने पहले प्रेमिका को गोलीमार कर लुड़काया, फिर खुद को मारी गोली

घटना से मृतक के परिजनों में हाहाकार मच गया. भंडारे की प्रसादी को लोग बिना खाए बेरंग लौट गए. घटना की सूचना पाकर मनिया थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंच गई. थाना प्रभारी सुमन कुमार चौधरी ने बताया मृतक का शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया जाएगा.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news