Dungarpur Crime News:नाकाबंदी तोड़ भाग रहे तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार,गुजरात हो रही शराबों की तस्करी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2234417

Dungarpur Crime News:नाकाबंदी तोड़ भाग रहे तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार,गुजरात हो रही शराबों की तस्करी

Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले की धम्बोला थाना पुलिस ने नाकाबंदी तोड़कर भागे कार सवार में से एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने कार से शराब के 65 कार्टन जब्त किए है.

Dungarpur Crime News

Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले की धम्बोला थाना पुलिस ने नाकाबंदी तोड़कर भागे कार सवार में से एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने कार से शराब के 65 कार्टन जब्त किए है.तस्कर ने कुंआ थानाधिकारी की कार को भी टक्कर मारी और जान से मारने का प्रयास किया.जिसमें कार क्षतिग्रस्त हो गई. इसके बाद धंबोला पुलिस ने बॉर्डर पर तस्कर को कार समेत पकड़ लिया.पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

धम्बोला थानाधिकारी तेजसिंह ने बताया की कुंआ थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की एक कार से शराब के तस्करी की जा रही है.इस पर धंबोला थानाधिकारी सुनील चावला अपनी निजी कार से पुलिस जाब्ता के साथ डूंगरसारन पहुंचे.नाकाबंदी कर गाड़ियों की जांच शुरू कर दी. 

इस दौरान मुखबिर के बताए अनुसार एक इनोवा कार को आते हुए देखकर रोकने का इशारा किया.जिस पर तस्कर ने थानेदार की बलेनो कार को टक्कर मारकर जानने मारने का प्रयास किया.जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई.वहीं पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए.इसके बाद तस्कर कार लेकर भागने लगा. 

इस पर पुलिस ने नाकेबंदी कर तस्कर का पीछा करना शुरू कर दिया.गुजरात से सटे पुनावाड़ा बॉर्डर पर पुलिस ने इनोवा कार को पकड़ लिया.कार में अवैध शराब के पेटियां भरी हुई मिली,जिसे आरोपी तस्करी कर गुजरात की तरफ लेकर जा रहा था. 

पुलिस ने 55 पेटी बीयर और 10 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की है.  पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में महेश पुत्र शिवराम मेनात निवासी जालुकुआ थाना रामसागडा को गिरफ्तार कर लिया है.फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:JJM भ्रष्टाचार की फोटोकॉपी आई सामने,बिना दस्तावेज जांचे किया 90% भुगतान

Trending news