Dungarpur News: लट्ठ,लात-घूसे से जानलेवा हमला करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, गैर खेलने को लेकर हुआ था विवाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2185578

Dungarpur News: लट्ठ,लात-घूसे से जानलेवा हमला करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, गैर खेलने को लेकर हुआ था विवाद

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने होली में हुए विवाद के मामले को लेकर कार्रवाई की है. लट्ठ,लात-घूसे से जानलेवा हमला करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. गैर खेलने को लेकर विवाद हुआ था.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने होली के त्योहार पर लट्ठ,लात -घूसे से जानलेवा हमला करने वाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस ने आरोपियों से लट्ठ भी बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

साबला थानाधिकारी राकेश कटारा ने बताया की 26 मार्च को हकरा पुत्र हीरा मीणा निवासी पचलासा बड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया की  वह घर से गांव के होली चौक की तरफ जा रहा था.

अहाड़ा ने मिलकर रास्ते जाते रोक लिया

वहीं, होली चौक पर गैर नहीं खेलने के लिए बोल रहा था. उसी समय गांव के भुवनेश पुत्र नाथू डोडियार मीणा,गोपाल पुत्र नाथू डोडियार निवासी पचलासा बड़ा वडिया फला थाना साबला और दशरथ पुत्र डूंगर हरमोर मीणा निवासी नांदली अहाड़ा ने मिलकर रास्ते जाते रोक लिया.

पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है

 गैर खेलने से मना करने वाला तू कौन होता है, कहकर भुवनेश ने सिर पर लट्ठ मारा. जिससे नीचे गिर गया तो सभी ने लातों-घुसों से मारपीट की. मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपियों को तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने मामले में फरार आरोपी भुवनेश,गोपाल और दशरथ को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपियों ने भी वारदात कबूल कर ली है.फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: पीएम नरेंद्र मोदी का राजस्थान दौरा, इन तीन लोकसभा सीटों पर करेंगे चुनावी रैली

 

Trending news