Dungarpur News: अवैध देसी शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 6500 लीटर महुआ वाश किया नष्ट, 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2187054

Dungarpur News: अवैध देसी शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 6500 लीटर महुआ वाश किया नष्ट, 4 आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur News: लोकसभा चुनाव को लेकर डूंगरपुर जिले की पुलिस अलर्ट मोड पर है. इसी के तहत पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई कर 6500 लीटर से ज्यादा महुआ वाश नष्ट किया. साथ ही 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. 

Dungarpur police Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस ने अवैध देसी महुआ शराब के खिलाफ छापेमार की कार्रवाई की है. डूंगरपुर जिले की चौरासी, सागवाड़ा, ओबरी और कोतवाली थाना पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए 6 हजार लीटर से ज्यादा महुआ वाश को नष्ट किया है. वहीं, शराब बनाने की भट्टियां तोड़ते हुए देसी शराब के साथ 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

10 लीटर महुआ शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार 
डूंगरपुर जिले के चौरासी थानाधिकारी रिजवान खान ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर अवैध देशी महुआ शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत चौरासी थाना पुलिस ने गंधवा फला आकलिया में दबिश दी. इस दौरान रमेश पुत्र कचरा मालिवाड के घर के आगे झाड़ियो में महुआ शराब बना रहा था, जिस पर पुलिस ने शराब बनाने की भट्टी को नष्ट करने के साथ 500 लीटर महुआ वाश नष्ट किया. वह, 10 लीटर महुआ शराब के साथ आरोपी रमेश को गिरफ्तार किया. 

इन जगहों पर भी पुलिस ने की कार्रवाई
इसी तरह सागवाड़ा थाना पुलिस ने गामडा ब्राहमणिया के जंगल में छापेमारी की. मौके पर शराब बनाने की भट्टियों पर महुआ शराब बनाई जा रही थी. पुलिस ने मौके से 5 हजार लीटर महुआ वाश को नष्ट किया है. वहीं, भट्टियां तोड़ दी गई. पुलिस ने दशरथ सिंह और भारतू माल के कब्जे से 15-15 लीटर महुआ शराब जब्त करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही कोतवाली थाना पुलिस ने बलवाड़ा रेलवे फाटक के पास कार्रवाई करते हुए गोविंद कटारा निवासी मांडवा फला गमेती से 15 लीटर महुआ शराब जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं ओबरी थाना पुलिस ने ने गामडा ब्रह्मणिया में दबिश देकर 1 हजार लीटर महुआ वाश को नष्ट किया और शांतिलाल बामणिया को गिरफ्तार किया है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: SMS अस्पताल में सर्वर डाउन, पर्ची के लिए लगी लंबी लाइन, पढ़ें...

Trending news