केमिकल के टैंकर में ले जा रहा था अवैध शराब, रतनपुर बॉर्डर में पुलिस ने पकड़ लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353354

केमिकल के टैंकर में ले जा रहा था अवैध शराब, रतनपुर बॉर्डर में पुलिस ने पकड़ लिया

पुलिस ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर अवैध शराब से भरे एक केमिकल टैंकर को पकड़ा है. पुलिस ने टैंकर से 320 कार्टन अवैध शराब बरामद की है. मामले में चालक को गिरफ्तार किया है. जब्त शराब की कीमत 30 लाख रुपये बताई जा रही है.

केमिकल के टैंकर में ले जा रहा था अवैध शराब, रतनपुर बॉर्डर में पुलिस ने पकड़ लिया

Dungarpur: बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर चौकी पुलिस ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर अवैध शराब से भरे एक केमिकल टैंकर को पकड़ा है. पुलिस ने टैंकर से 320 कार्टन अवैध शराब बरामद की है. मामले में चालक को गिरफ्तार किया है. जब्त शराब की कीमत 30 लाख रुपये बताई जा रही है. 

यह भी पढ़ें-  मैंने सहमति से बनाए संबंध फिर भी किया रेप का केस, इसलिए दे रहा हूं जान, लिखकर फंदे से लटका युवक

डूंगरपुर जिले के डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक राकेश शर्मा ने बताया की जिले में जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा के निर्देश पर अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत मुखबिर के जरिये रतनपुर बॉर्डर से होकर गुजरात शराब तस्करी की सूचना मिली थी. सूचना पर बिछीवाडा थानाधिकारी प्रभुलाल, रतनपुर चौकी प्रभारी पुलिस सुशील कुमार, कांस्टेबल लोकेन्द्र सिंह, वसीम खान, सुनील कुमार और नरेंद्र सिंह ने रतनपुर बोर्डर पर नाकेबंदी शुरू की. इस दौरान उदयपुर की तरफ से एक केमिकल टैंकर आता हुआ दिखाई दिया, जिसको पुलिस ने रुकने का इशारा किया.

यह भी पढ़ें- Dungarpur: बाइक शोरूम के ताले तोड़कर सर्विस को आई ढाई लाख की बाइक और सामान ले गए चोर

पुलिस को देख टैंकर चालक टैंकर को सड़क किनारे खड़ा कर भाग गया. पुलिस टीम ने उसका पीछा किया. आगे जाकर रास्ते में नदी पड़ने से टैंकर चालक भाग नहीं सका और पुलिस की गिरफ्त में आ गया. पुलिस ने केमिकल टैंकर को खोलकर उसकी तलाशी ली तो टैंकर में शराब के कर्टन भरे हुए थे. पुलिस ने टैंकर को जब्त कर उदयपुर जिले के करदा निवासी टैंकर चालक विजय मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने केमिकल टैंकर से 30 लाख रुपये कीमत की 320 कार्टन अवैध शराब जब्त की है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह शराब गुड़गांव से भरकर अहमदाबाद ले जानी थी.

Reporter- Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ें- चेतावनी: मांगें ना मानीं तो लंबी पीड़ित गायों को दफ्तर में लाकर बांध देंगे- गौरक्षक

 

Trending news