मैंने सहमति से बनाए संबंध फिर भी किया रेप का केस, इसलिए दे रहा हूं जान, लिखकर फंदे से लटका युवक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353242

मैंने सहमति से बनाए संबंध फिर भी किया रेप का केस, इसलिए दे रहा हूं जान, लिखकर फंदे से लटका युवक

एक युवक ने दुष्कर्म के आरोपों से आहत होकर आत्महत्या कर ली. डीवाईएसपी संध्या यादव ने बताया कि मृतक की जेब मे मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि उस पर लगाए गए आरोपी निराधार हैं. उसके और युवती के बीच सहमति से आपसी संबंध थे. वह झूठे आरोप और प्रताड़ना से आहत होकर आत्महत्या कर रहा है. 

 

मैंने सहमति से बनाए संबंध फिर भी किया रेप का केस, इसलिए दे रहा हूं जान, लिखकर फंदे से लटका युवक

Kotputli: पनियाला थाना इलाके के सोमनाथ सिटी में एक युवक ने दुष्कर्म के आरोपों से आहत होकर आत्महत्या कर ली. युवक ने बिजली के पोल पर फंदा लगाकर आत्महत्या की है. म्रतक युवका की जेब से मिले सुसाइड नोट से म्रतक की पहचान और आत्महत्या के कारणों की जानकारी हुई. मृतक युवक राकेश कुमार बहरोड़ इलाके के पहाड़ी क्षेत्र का रहने वाला था. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेकर शव को मोर्चरी में रखवाया.

यह भी पढ़ें- Dungarpur: बाइक शोरूम के ताले तोड़कर सर्विस को आई ढाई लाख की बाइक और सामान ले गए चोर

जानकारी के अनुसार पुलिस को मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमे युवक ने दुष्कर्म पीड़िता और उसके परिजनों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. घटना से नाराज परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. राकेश कुमार पर एक युवती ने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाकर बानसूर थाने में मामला दर्ज कराया था. आरोप और प्रताड़ना से आहत होकर युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. डीवाईएसपी संध्या यादव ने बताया कि मृतक की जेब मे मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि उस पर लगाए गए आरोपी निराधार हैं.

उसके और युवती के बीच सहमति से आपसी संबंध थे. वह झूठे आरोप और प्रताड़ना से आहत होकर आत्महत्या कर रहा है. जिसको लेकर परिजन और ग्रामीण युवक के शव को लेने से इंकार कर आरोपियों को तुरंत गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गये और मोर्चरी के सामने धरने पर बैठे गये. मौके पर पहुंची डीवाईएसपी संध्या यादव परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर समझाया, जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Reporter- Amit Yadav

यह भी पढ़ें- चेतावनी: मांगें ना मानीं तो लंबी पीड़ित गायों को दफ्तर में लाकर बांध देंगे- गौरक्षक

 

Trending news