Dungarpur: बाइक शोरूम के ताले तोड़कर सर्विस को आई ढाई लाख की बाइक और सामान ले गए चोर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1352954

Dungarpur: बाइक शोरूम के ताले तोड़कर सर्विस को आई ढाई लाख की बाइक और सामान ले गए चोर

कलेक्ट्रेट रास्ते पर चोरो ने बीती रात एक बाइक शोरूम को निशाना बनाया है, चोर शोरूम के ताले तोड़कर सर्विस सेंटर में सर्विस के लिए आई करीब ढाई लाख की एक बाइक और हजारों का सामान चुराकर ले गए है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

Dungarpur: बाइक शोरूम के ताले तोड़कर सर्विस को आई ढाई लाख की बाइक और सामान ले गए चोर

Dungarpur: जिले के कलेक्ट्रेट रास्ते पर चोरो ने बीती रात एक बाइक शोरूम को निशाना बनाया है, चोर शोरूम के ताले तोड़कर सर्विस सेंटर में सर्विस के लिए आई करीब ढाई लाख की एक बाइक और हजारों का सामान चुराकर ले गए है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले में इन दिनों चोरो के हौसले बुलंद हैं,  जिलेभर में रोजाना चोरी की वारदातें हो रही हैं. बीती रात चोरों ने डूंगरपुर कोतवाली थाना अंर्गत शहर में कलेक्ट्री रोड स्थित एक बाइक शोरूम को निशाना बनाते हुए शोरूम के सर्विस सेंटर में सर्विस को आई एक पावर बाइक सहित हजारों का सामान चुरा ले गए. घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुची और शोरूम मालिक से रिपोर्ट लेते हुए मामले की जांच शुरू की. कोतवाली थानाधिकारी सुरेन्द्र सोलंकी ने बताया कि उदयपुर रोड पर सोमकमला आम्बा बांध कार्यालय के सामने बीती रात चोरों ने बाइक शो रूम को अपना निशाना बनाया.

ये भी पढ़ें- दौसा में बोरवेल में गिरी डेढ़ साल की मासूम बच्ची, 150 फीट की गहराई पर फंसी, ऑक्सीजन देने का काम जारी

शोरूम का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे और सर्विस के लिए आई ढाई लाख रुपये कीमत की एक बाइक, लैपटॉप, मोबाइल, टूल किट और नई बाइक की चाबियों सहित हजारों का सामान चुराकर भाग गए. चोरी की घटना का खुलासा तब हुआ, जब सुबह शो रूम खुला. शोरूम मालिक द्वारा कोतवाली पुलिस को चोरी की वारदात की सूचना दी गई, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया. फिलहाल कोतवाली पुलिस द्वारा मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. चोरों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news