Dungarpur News: घर के अंदर मां-बेटे कर रहे थे यह काम, पुलिस को लगी भनक, किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1613921

Dungarpur News: घर के अंदर मां-बेटे कर रहे थे यह काम, पुलिस को लगी भनक, किया गिरफ्तार

राजस्थान में गरपुर जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस ने अवैध तरीके से शराब परोसने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है. सागवाड़ा थाना पुलिस ने सागवाडा की पुनर्वास कॉलोनी में एक घर पर बैठाकर शराब पिलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Dungarpur News: घर के अंदर मां-बेटे कर रहे थे यह काम, पुलिस को लगी भनक, किया गिरफ्तार

Sagwara, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस ने अवैध तरीके से शराब परोसने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है. सागवाड़ा थाना पुलिस ने सागवाडा की पुनर्वास कॉलोनी में एक घर पर बैठाकर शराब पिलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, आरोपी मां फरार हो गई है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अवैध शराब भी बरामद की है. वही पुलिस फरार महिला की तलाश कर रही है.

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया कि जिले में जिला पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया की ओर से अवैध गतिविधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. 

यह भी पढे़ं- Jodhpur News : दिव्या मदेरणा को एक और झटका, ओसियां की ये मांग भी नहीं होगी पूरी

 

इसी अभियान के तहत मुखबिर के जरिये सागवाड़ा की पुनर्वास कॉलोनी में एक घर में अवैध शराब परोसने की शिकायते मिली थी. मुखबिर से मिली सूचना पर एसआई मीना कुमारी, कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह, यशपाल सिंह, भानुप्रताप सिंह, ज्योति, जगदीश मेनारिया की टीम ने सुशीला उर्फ मुन्नी पत्नी नटवरलाल कलाल के पुनर्वास कॉलोनी घर पर छापेमारी की. इस दौरान मां और बेटा जयेश कलाल ग्राहकों को घर पर बैठाकर शराब पिला रहे थे. पुलिस की कार्रवाई होते ही हड़कंप मच गया. 

यह भी पढे़ं- मुख्यमंत्री गहलोत आज घोषित कर सकते हैं नए जिले, गोविंद सिंह डोटासरा ने दिए संकेत

आरोपी महिला को तलाश रही पुलिस
पुलिस ने उनके घर से 9 बोतल किंगफिशर बीयर, 9 बोतल ट्यूबोर्क बीयर, 50 पव्वे प्रिंस देशी शराब समेत विभिन्न ब्रांड की व्हिस्की के पव्वे मिले हैं. पुलिस ने मामले में आरोपी बेटे जयेश को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी मां फरार हो गई. पुलिस ने मामले में आबकारी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी हैं. वही, आरोपी महिला की भी पुलिस तलाश कर रही है.

Trending news