आम्रपाली दुबे-निरहुआ ने एकसाथ बनाई रील, Video देख लोग बोले- 'रब ने बना दी जोड़ी'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2085820

आम्रपाली दुबे-निरहुआ ने एकसाथ बनाई रील, Video देख लोग बोले- 'रब ने बना दी जोड़ी'

Aamrapali Dubey and Dinesh Lal Romantic Video: आम्रपाली दुबे की हर एक अदा पर उनके चाहने वाले फिदा रहते हैं. वहीं, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ के साथ खूब पसंद किया जाता है. इन दोनों को कई फिल्मों में एक साथ देखा गया है और उनकी जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा में कई इतिहास रचे हैं. 

आम्रपाली दुबे-निरहुआ ने एकसाथ बनाई रील, Video देख लोग बोले- 'रब ने बना दी जोड़ी'

Aamrapali Dubey and Dinesh Lal Romantic Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को लेकर लोगों के बीच एक अलग लेवल की ही दीवानगी है. आम्रपाली दुबे की खूबसूरती और शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. देसी अंदाज में जब-जब एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपनी कोई भी फोटो या वीडियो शेयर करती हैं तो उनके चाहने वालों के दिल धड़क उठते हैं. 

उनके चाहने वालों की नजर से देखें तो वह भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत हीरोइन हैं. कहा जाता है कि आम्रपाली दुबे की हर एक अदा पर उनके चाहने वाले फिदा रहते हैं. वहीं, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ के साथ खूब पसंद किया जाता है. इन दोनों को कई फिल्मों में एक साथ देखा गया है और उनकी जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा में कई इतिहास रचे हैं. 

यह भी पढे़ं- बॉलीवुड बादशाह को देखते ही कांपने लगा फैन, शाहरुख खान लगा लिया गले, Video वायरल

ऐसे में इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो कि लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. इस वीडियो को भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है, जो कि इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि आम्रपाली दुबे अपने को-एक्टर और खास दोस्त दिनेश लाल यादव के साथ फिल्मी गाने पर रोमांस करती दिखाई दे रही हैं. इन दोनों की जोड़ी इस गाने में काफी खूबसूरत लग रही है. 

फैंस इन दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद करते हैं और उनकी इस रील पर जमकर प्यार भी बरसा रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ को लेकर के कई बार मीडिया में यह खबरें चलती रहती हैं कि दोनों एक दूसरे को लंबे अरसे से डेट कर रहे हैं क्योंकि ज्यादातर ईवेंट में यह दोनों एक साथ देखे जाते हैं लेकिन इन दोनों ही स्टार्स का कहना है कि यह महज अच्छे दोस्त हैं. इन्होंने कभी भी अपने रिलेशनशिप पर बात नहीं की. यह लोग हमेशा दोस्ती का हवाला देते हैं लेकिन नेटिजेंट्स का कहना है कि इनके बीच लंबे अरसे से अफेयर है.

Trending news