गजबन पानी ने चली गाने पर गोरी नागोरी का तगड़ा डांस, कमर की लचक देख ताऊ भी हुए दीवाने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1952857

गजबन पानी ने चली गाने पर गोरी नागोरी का तगड़ा डांस, कमर की लचक देख ताऊ भी हुए दीवाने

Gori Nagori Dance Video: गोरी नागोरी का यह डांस करीब 2 साल पहले यूट्यूब पर डाला गया था लेकिन इस गाने को देखते ही अच्छे-अच्छे लोग उनके लिए पागल हो जाएंगे. गाने में गोरी नागोरी ने ऐसा गजब का फुर्तीलापन दिखाया है कि देखने वाले बूढ़ों के दिल भी धड़क उठे हैं. 

गजबन पानी ने चली गाने पर गोरी नागोरी का तगड़ा डांस, कमर की लचक देख ताऊ भी हुए दीवाने

Gori Nagori Dance Video: राजस्थान से लेकर हरियाणा तक में अपने ठुमकों और अदाओं का जलवा चलने वाली गोरी नागोरी जब-जब चरखी जैसी कमरिया स्टेज पर घुमाती हैं, तब तब लाखों लोगों के दिलों पर सांप लोट जाते हैं. पॉपुलर डांसर गोरी नागोरी का किलर डांस देखने के लिए लोगों में बेताबी छाई रहती है. ऐसे में सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी का एक दमदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद एक बार आप फिर से उनकी अदाओं के दीवाने हो जाएंगे. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में गोरी नागोरी गजबन पानी ने चली पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है. यह गाना विश्वजीत चौधरी के का है, जो की सुपरहिट हरियाणवी सिंगर में से एक माने जाते हैं. बता दे कि गाने पर जान-मानी डांसर सुनीता बेबी से लेकर के मानवी भारद्वाज, आरसी उपाध्याय ने भी ठुमके लगाए हैं लेकिन इस गाने पर गोरी नागोरी की जबरदस्त एनर्जी वाला डांस देखकर के आप सब की अदाओं को भूल जाएंगे. 

यह भी पढे़ं- गोरी नागोरी-सपना चौधरी से ज्यादा कातिल हैं कोमल रंगीली की अदाएं, ठुमके देख पगलाई पब्लिक

वैसे तो गोरी नागोरी का यह डांस करीब 2 साल पहले यूट्यूब पर डाला गया था लेकिन इस गाने को देखते ही अच्छे-अच्छे लोग उनके लिए पागल हो जाएंगे. गाने में गोरी नागोरी ने ऐसा गजब का फुर्तीलापन दिखाया है कि देखने वाले बूढ़ों के दिल भी धड़क उठे हैं. 

यह भी पढे़ं- Video: सपना चौधरी को टक्कर दे रहा नखरीली मानवी का डांस, अदाएं देख मदहोश हो गए लोग

इस गाने में गोरी नागोरी पीले रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं, वहीं कमर तो ऐसे लचका रही हैं, जैसे की शकीरा हों. गोरी नागोरी को खूबसूरती और उनके धांसू डांस के चलते राजस्थान से लेकर हरियाणा में उन्हें शकीरा कहा जाता है. मुकेश राजी के लिखे गीत और अमन के म्यूजिक का गाना अगर कहीं बजता है तो कोई भी अपने आप को फिर अपने से रोक नहीं पाता है. 

गजबान पानी ने चली गाने पर डांस करते हुए गोरी नागोरी किसी अप्सरा से काम नहीं लग रही हैं. इस गाने पर अपने सपना चौधरी के तो कई सारे वीडियोज देखे होंगे लेकिन गोरी नागोरी का डांस देखकर के आप भी मचल उठेंगे. गोरी नागोरी ने इस गाने में अपनी खूबसूरती और कातिलाना एक्सप्रेशंस का ऐसा जादू दिखाया है कि हर किसी का दिल उनके लिए धड़क उठा है. गोरी नागोरी की एनर्जी इस गाने में लोगों को और भी ज्यादा दीवानी कर रही है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

Trending news