गोरी नागोरी-सपना चौधरी से ज्यादा कातिल हैं कोमल रंगीली की अदाएं, ठुमके देख पगलाई पब्लिक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1783163

गोरी नागोरी-सपना चौधरी से ज्यादा कातिल हैं कोमल रंगीली की अदाएं, ठुमके देख पगलाई पब्लिक

Komal Rangili Dance Video: कोमल रंगीली के ठुमके वहां मौजूद भीड़ को दीवाना बना देते हैं. कोमल रंगीली का खुद का यूट्यूब चैनल है, जिसके जरिए वह अपने एक से बढ़कर एक कातिलाना और डांस को शेयर करती हैं. आजकल हरियाणा में कोमल रंगीली के डांस का जलवा छाया हुआ है.

गोरी नागोरी-सपना चौधरी से ज्यादा कातिल हैं कोमल रंगीली की अदाएं, ठुमके देख पगलाई पब्लिक

Komal Rangili Dance Video: कहीं पर कोई फंक्शन हो और हरियाणवी गाने ना बजें, यह कैसे हो सकता है. आजकल तो हर एक फंक्शन की जान ही हरियाणवी गाने और उनका डांस हो चुके हैं. यह गाने इतने ज्यादा लाउड और धमकदार होते हैं कि इन्हें सुनते ही डांस करने का मन होने लगता है. 

वहीं, जब हरियाणा के डांसर्स की बात आए तो लोग सपना चौधरी, गोरी नागोरी को ज्यादा जानते हैं लेकिन आज हम आपको हरियाणा की एक और मशहूर डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी अदाएं सपना चौधरी और गोरी नागोरी से भी ज्यादा कातिलाना हैं. यह नाम है मशहूर रागिनी डांसर कोमल रंगीली का. कोमल रंगीली जब जब स्टेज पर परफॉर्म करती हैं तो उनके ठुमको से लाखों लोगों के दिल घायल हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें- डांसर मानवी की कातिल कमरिया देख लोग सपना चौधरी को भूले, बोले- कहां थी ये नखरीली छोरी

कातिलाना अदाएं दिखाते हुए कोमल रंगीली के ठुमके वहां मौजूद भीड़ को दीवाना बना देते हैं. कोमल रंगीली का खुद का यूट्यूब चैनल है, जिसके जरिए वह अपने एक से बढ़कर एक कातिलाना और डांस को शेयर करती हैं. आजकल हरियाणा में कोमल रंगीली के डांस का जलवा छाया हुआ है. गोरे-गोरे बदन पर भी काला, कभी नीला तो कभी पीला लहंगा पहनकर जब जब कोमल रंगीली डांस करती हैं, तो लोगों के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं. 

यह भी पढ़ें- काले रंग की ब्रालेट में नम्रता मल्ला ने हिलाई कातिल कमरिया, अटक गईं फैंस की सांसें

 

सपना चौधरी की तरह ही कोमल रंगीली को देखने के लिए हजारों की भीड़ में लोग इकट्ठा हो जाते हैं और पानी रुपया-पैसा बहाने के लिए तैयार हो जाते हैं. आज हम आपको कोमल रंगीली का एक ऐसा दमदार डांस दिखाने जा रहे हैं, जो शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. इस गाने में कोमल रंगीली इतनी ज्यादा खूबसूरत और बिंदास लग रही हैं कि उन्हें देखकर आपका दिन बन जाएगा. अगर आप हरियाणवी गानों के शौकीन हैं तो यह गाना आपके दिल को छू लेगा.

Trending news