जयपुर में BJP अल्पसंख्यक मोर्चा ने निकाली तिरंगा यात्रा, दीया कुमारी ने दिखाई हरी झंडी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1302246

जयपुर में BJP अल्पसंख्यक मोर्चा ने निकाली तिरंगा यात्रा, दीया कुमारी ने दिखाई हरी झंडी

जयपुर में BJP अल्पसंख्यक मोर्चा ने तिरंगा यात्रा निकाली. जिसे सांसद और प्रभारी दीया कुमारी ने रवाना किया.

जयपुर में BJP अल्पसंख्यक मोर्चा ने निकाली तिरंगा यात्रा, दीया कुमारी ने दिखाई हरी झंडी

Jaipur: देश आजादी का 75 वां साल अमृत महोत्सव के रूप में मना रहा है. पूरा देश तिरंगामय नजर आ रहा है. इसी बीच राजधानी जयपुर में बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा ने भी तिरंगा यात्रा निकाली. हर घर तिरंगा अभियान की संयोजक दीया कुमारी ने यात्रा को रवाना किया. इस दौरान अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रभारी सरदार अजयपाल सिंह भी मौजूद रहे. मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सादिक खान और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अमीन पठान भी इसमें शामिल हुए. 

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा ने भी राजधानी जयपुर में तिरंगा यात्रा निकाली. बड़ी चौपड़ से चार दरवाजा स्थित दरगाह तक रैली निकाली गई. इस रैली को हर घर तिरंगा अभियान की प्रदेश संयोजक दीया कुमारी ने रवाना किया. अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सादिक खान और पूर्व अध्यक्ष अमीन पठान के नेतृत्व में निकली इस रैली को रवाना करने के दौरान अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रभारी सरदार अजय पाल सिंह भी मौजूद रहे. 

बैंड-बाजा और आतिशबाजी के साथ निकाली इस रैली के दौरान बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता तिरंगे को हाथ में लेकर चलते दिखे. मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष सादिक खान ने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए बीजेपी का अल्पसंख्यक मोर्चा भी जुटा हुआ है.

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

ये भी पढ़ें- Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news