RLP के तीनों विधायक पहुंचे जालूपुरा थाने, हनुमान बेनीवाल ने भी दिया ये बड़ा संकेत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1213177

RLP के तीनों विधायक पहुंचे जालूपुरा थाने, हनुमान बेनीवाल ने भी दिया ये बड़ा संकेत

आरएलपी संयोजक सांसद हनुमान बेनीवाल और उनकी पार्टी के विधायकों के खिलाफ की गई टिप्पणी भ्रष्टाचार के आरोपों का मामला पुलिस तक पहुंच गया है.

RLP के तीनों विधायक पहुंचे जालूपुरा थाने

Jaipur: आरएलपी संयोजक सांसद हनुमान बेनीवाल और उनकी पार्टी के विधायकों के खिलाफ की गई टिप्पणी भ्रष्टाचार के आरोपों का मामला पुलिस तक पहुंच गया है. आरएलपी के तीनों विधायकों ने जालूपुरा थाने पहुंच कर दिल्ली से आप पार्टी  विधायक विनय मिश्रा के खिलाफ शिकायत दी है. उधर आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल ने विनय मिश्रा के खिलाफ दिल्ली में मानहानि का दावा दायर करने के संकेत दिए हैं. 

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी विधायक विनय मिश्रा ने सांसद हनुमान बेनीवाल और तीनों विधायकों के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी कर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. इस पर आज आर एल पी के संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल और मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी ने बैठक की. 

बैठक में आप पार्टी के विधायक विनय मिश्रा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाने का फैसला किया. उसके बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पुखराज गर्ग दोनो विधायकों व समर्थकों के साथ जालूपुरा पुलिस थाने पहुंचे, जहां उन्होंने आप पार्टी के विधायक विनय मिश्रा के विरुद्ध आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज करने हेतु आवेदन दिया. वहीं सांसद बेनीवाल के ट्वीट के अनुसार इस मामले को लेकर जल्द ही मानहानि का केस उच्च न्यायालय में दर्ज करवाया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- विवाहिता को भगा ले गया युवक, एक महीने पहले हुई थी शादी, लाखों के गहने भी ले गई साथ 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें  

Trending news