इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि और सरदार पटेल की जयंती, PCC में सर्वधर्म सभा का आयोजन
Advertisement

इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि और सरदार पटेल की जयंती, PCC में सर्वधर्म सभा का आयोजन

Jaipur: पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बलिदान दिवस और पूर्व गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर पीसीसी में सर्व धर्म सभा और पुष्पांजलि कार्यक्रम रखा गया. 

पीसीसी में सर्व धर्म सभा और पुष्पांजलि कार्यक्रम.

Jaipur: पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बलिदान दिवस और पूर्व गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर पीसीसी में सर्व धर्म सभा और पुष्पांजलि कार्यक्रम रखा गया. पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा, मंत्री महेश जोशी, प्रताप सिंह खाचरियावास RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत सहित कई विधायक, वरिष्ठ कांग्रेस नेतापीसीसी पदाधिकारी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इंदिरा गांधी गांधी और पटेल को याद किया.

इस दौरान पीसीसी सर्व धर्म प्रार्थना सभा में धर्म गुरुओं और संतों ने धर्म ग्रन्थों का वाचन किया. पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस ने सभी जिलों और ब्लॉक स्तर पर आज गांधी के बलिदान दिवस और पटेल जयंती पर संगोष्ठीफल वितरण कार्यक्रम आदि कार्यक्रम आयोजित किए.

ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत और सचिन पायलट गुट फिर आमने-सामने, MLA रामनिवास गावड़िया का धर्मेंद्र राठौड़ पर निशाना

इस अवसर पर डोटासरा ने इंदिरा गांधी के जीवन के बारे में बताते हुए उनके देश के प्रति समर्पण और त्याग के बारे में जानकारी दी. डोटासरा ने कहा कि इंदिरा गांधी ने देश को एक रखने के लिए प्राणों की आहूति तक दे दी.

 

Trending news