अशोक गहलोत और सचिन पायलट गुट फिर आमने-सामने, MLA रामनिवास गावड़िया का धर्मेंद्र राठौड़ पर निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1418324

अशोक गहलोत और सचिन पायलट गुट फिर आमने-सामने, MLA रामनिवास गावड़िया का धर्मेंद्र राठौड़ पर निशाना

Ashok Gehlot and Sachin Pilot : सचिन पायलट के करीबी परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया ने अशोक गहलोत के करीबी और पर्यटन निगम के अध्यक्ष पर धर्मेंद्र राठौड़ पर निशाना साधकर राजस्थान कांग्रेस में फिर से सियासी बयानबाजी शुरु कर दी है.

अशोक गहलोत और सचिन पायलट गुट फिर आमने-सामने, MLA रामनिवास गावड़िया का धर्मेंद्र राठौड़ पर निशाना

Rajasthan News: राजस्थान कांग्रेस विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारी में लगी हुई है. लेकिन चुनाव ( Rajasthan Assembly Election) से पहले ही कांग्रेस पार्टी के नेताओं के बीच बयानबाजी तेज हो रही है. अशोक गहलोत और सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) गुट के नेता आमने सामने हो गए है. एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे है. कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव से पहले पार्टी आलाकमान की तरफ से बयानबाजी बंद करने के निर्देश दिए गए थे लेकिन अब फिर से नेताओं में बयानबाजी तेज हो गई है.

अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) करीबी माने जाने वाले RTDC ( पर्यटन निगम अध्यक्ष ) धर्मेंद्र राठौड़ पर दूसरे गुट ने निशाना साधाते हुए उनको चापलूस बताया है. सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) समर्थक परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया  ने धर्मेंद्र राठौड़ पर कांग्रेस की छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया और कहा कि धर्मेंद्र राठौड़ बीजेपी के कार्यक्रमों में जा रहे है. राठौड़ को भाजपा या कांग्रेस पार्टी से कोई मतलब नहीं है. गावड़िया ने कहा कि राठौड़ सिर्फ अपने फायदे के लिए दलाली करते है.

ये भी पढें- Farmers News Rajasthan : लकी किसानों को अशोक गहलोत सरकार देगी ट्रैक्टर, जानिए क्या है ये योजना

रामनिवास गावड़िया ने कहा कि वो आलाकमान तक ये बात पहुंचाएंगे. गावड़िया ने कहा कि जो लोग जूते चप्पल उठाकर कुछ लोगों की सेवा चाकरी कर रहे थे. उनको पर्यटन निगम का चेयरमैन बना दिया गया. कांग्रेस पार्टी ने उनको बड़ा पद तो दे दिया लेकिन वो पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे है. रामनिवास गावड़िया ने ये भी कहा कि हम सभी लोग कांग्रेस के समर्पित कार्यकर्ता है. ऐसे में हम किसी भी हाल में पार्टी को नुकसान नहीं होने देंगे. 

ये भी पढें- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत क्यों बोले कि कोटा में ओम-शांति है

रामनिवास गावड़िया के आरोपों पर धर्मेंद्र राठौड़ ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो जिस कार्यक्रम में शामिल हुए थे वो सामाजिक कार्यक्रम था. परबतसर में राजपूत समाज की ओर से दिवाली स्नेह मिलन का कार्यक्रम हुआ था. उसमें सभी पार्टियों से जुड़े लोग समाज की जाजम पर बैठते है. ऐसे में उस पर राजनीति करना ठीक नहीं है.

कांग्रेस आलाकमान की ओर से हाल ही में राजस्थान में सचिन पायलट और अशोक गहलोत गुट के बीच चल रही बयानबाजी के बाद एडवाइजरी जारी कर सभी नेताओं को सख्त हिदायत दी थी. कि वो पार्टी के आंतरिक मामलों पर बयानबाजी बंद कर दें. लेकिन बावजूद इसके अब परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया ने अशोक गलोत के करीबी धर्मेंद्र राठौड़ पर बयान देकर सियासी बयानबाजी को तेज कर दिया है.

Trending news