जयपुर: मां बेटी से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार,अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1709211

जयपुर: मां बेटी से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार,अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

जयपुर न्यूज: मां बेटी से दुष्कर्म करने वाला आरोपी संदीप फौगाट गिरफ्तार हो चुका है. आरोपी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था. हरमाड़ा SHO राजेश गौतम को बड़ी सफलता मिली है.

जयपुर: मां बेटी से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार,अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

Chomu,Jaipur: राजधानी जयपुर की हरमाड़ा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मां बेटी से दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपी संदीप फौगाट को गिरफ्तार किया है. आरोपी विवाहिता और उसकी नाबालिग बेटी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके दुष्कर्म कर रहा था.

आरोपी था पीड़िता का किराएदार

विवाहिता ने इसको लेकर हरमाड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी संदीप फौगाट को हरियाणा के चरखी दादरी से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. आरोपी युवक पीड़िता के पड़ोस में किराये का मकान लेकर रहता था. पिछले 3 साल से विवाहिता और उनके पति से आरोपी का सम्पर्क था.

पुलिस टीम कर रही आरोपी से पूछताछ

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विवाहिता के पति रेलवे स्टेशन के पास किसी होटल में काम करते हैं. वहां आरोपी संदीप की जान पहचान हुई थी. तब से संदीप का विवाहिता के घर आना-जाना था. इसका फायदा उठाकर उसने घर में बने बाथरूम के रोशनदान से मां बेटी के अश्लील वीडियो बना लिए. अश्लील वीडियो दिखाकर मां बेटी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता था. आरोपी अपने आपको रेलवे में टीटी के पद पर कार्यरत बताता था. फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है. गौरतलब है कि आए दिन राजस्थान में दुष्कर्म जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. विपक्षी नेता राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल उठा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर के इन तीन बेटों ने UPSC में पेश की नजीर, सेल्फ स्टडी करके बन गए IAS, लगी ये रैंक..

ये भी पढ़ें- देश की ये 4 छोरियां पड़ी छोरों पर भारी, पास की UPSC 2022 परीक्षा

Trending news