Virat Nagar: ACB की कार्रवाई की भनक लगते ही भागा SHO, हैड कांस्टेबल को पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1375774

Virat Nagar: ACB की कार्रवाई की भनक लगते ही भागा SHO, हैड कांस्टेबल को पकड़ा

ACB Action In Jaipur Viratnagar: एसीबी की टीम ने विराटनगर पुलिस थाने में कार्रवाई करते हुए एसएचओ के रीडर को 15 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है.  

ACB की कार्रवाई

ACB Action In Jaipur: एसीबी की टीम ने विराटनगर पुलिस थाने में कार्रवाई करते हुए एसएचओ के रीडर को 15 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है. आरोपी हैड कांस्टेबल नरेश कुमार शर्मा विराटनगर थाना प्रभारी कैलाश मीणा का रीडर है और उसने दुष्कर्म के मामले में प्रभावी कार्रवाई करने की एवज में परिवादी से रिश्वत मांगी थी. एसीबी की कार्रवाई की भनक लगते ही एसएचओ कैलाश मीणा मौके से फरार हो गया. 

एसीबी टीम ने एसएचओ के घर की तलाशी भी ली है. एसीबी के एएसपी आहद खान ने बताया कि कुछ दिन पहले विराटनगर पुलिस थाने में एक महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. पीड़िता के पति ने एसीबी में उसकी पत्नी द्वारा दर्ज दुष्कर्म के मामले में प्रभावी कार्रवाई करने के लिए एसएचओ द्वारा 20 हजार की रिश्वत मांग कर परेशान करने की शिकायत दर्ज कराई थी. इस पर एसीबी के एएसपी आहद खान के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन कराया गया. 

यह भी पढ़ें - क्या एक चिट्ठी से होगा राजस्थान के मुख्यमंत्री का फैसला! गहलोत गुट से लेकर पायलट तक का नाम

शिकायत के सत्यापन करने के बाद टीम ने थाने पहुंचकर जाल बिछाया और एसएचओ के लिए 15 हजार की रिश्वत लेते टीम ने रीडर नरेश कुमार शर्मा को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. ACB की कार्रवाई की भनक लगते ही SHO कैलाश मीणा थाने से फरार हो गया और अपना नम्बर स्विच ऑफ कर लिया. एसीबी की टीम SHO के शाहपुरा स्थित मकान पर पहुंची, जहां पर भी मकान की तलाशी ली गई. एसीबी टीम फरार SHO की तलाश कर रही है.

Reporter: Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

दौसा के धनावड़ गांव में चोरों की धमाचौकड़ी, पांच घरों के ताले तोड़कर दो घरों में की चोरी, बच्चे के गर्दन पर लगा दी कुल्हाड़ी

क्या आज ही बजेगी अतहर आमिर और महरीन के निकाह की शहनाई, वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो

राजस्थानी लोक गीतों को मुख्यधारा में लाने की पहल, मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता गहलोत बनीं सिंगर

त्योहारी सीजन पर जयपुर मेट्रो की सौगात, संचालन का समय और फेरे बढ़ाए गए

Trending news