दौसा के धनावड़ गांव में चोरों की धमाचौकड़ी, पांच घरों के ताले तोड़कर दो घरों में की चोरी, बच्चे के गर्दन पर लगा दी कुल्हाड़ी
Advertisement

दौसा के धनावड़ गांव में चोरों की धमाचौकड़ी, पांच घरों के ताले तोड़कर दो घरों में की चोरी, बच्चे के गर्दन पर लगा दी कुल्हाड़ी

राजस्थान में इन दिनों कई जिलों में चोरों के हौसले बुलंद हैं, अब चोरों ने दौसा के बांदीकुई में पांच घरों के ताले चटकाए हैं. दो घरों से लाखों का माल पर किया है.

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

बांदीकुई: दौसा के कोलवा थाना क्षेत्र में बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं के चलते क्षेत्र के ग्रामीणों में भी आक्रोश व्याप्त है. बीती रात चोरों ने धमाचौकड़ी मचाते हुए 5 घरों के ताले-तोड़े, जहां दो घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया. पीड़ितों की माने तो चोर हजारों की नकदी और लाखों रुपए के जेवर पर हाथ साफ कर गए.

बच्चे की गर्दन पर कुल्हाड़ी लगा दी
पीड़ित मनमोहन मिश्रा ने बताया धनावड़ गांव में बीती रात एक चोर गिरोह पहुंचा और करीब 3:00 बजे उनके मकान के अंदर घुसे. जहां उन्होंने परिवार के लोगों को बंधक बना लिया. बच्चे की गर्दन पर कुल्हाड़ी लगा दी और पूछा पैसे और जेवर कहां रखे हैं, नहीं बताने पर जान से मारने की धमकी दी. जब परिवार के लोगों ने इसका विरोध किया तो, उनके साथ भी चोरों ने डंडों से मारपीट की. इस पर चोरों को अलमारी में रखे पैसे और जेवर बताएं चोर मारपीट के बाद नगदी और लाखों रुपए के आभूषण लेकर फरार हो गए. वहीं, उनका एक मोबाइल भी ले गए.

ये भी पढ़ें- गोली कांड से दहला फतेहपुर, देवड़ा चौक में बदमाशों ने मारी व्यापारी को गोली, ट्रॉमा सेंटर में जुटी भीड़

चोरों के हाथ में डंडे कुल्हाड़ी सहित अन्य हथियार थे
मनमोहन मिश्रा ने जानकारी देते हुए कहा जब मैं चिल्लाता हुआ गांव की तरफ भागा तो चोरों ने फिर से मेरे साथ मारपीट की लेकिन उसके बाद चिल्लाने पर जब गांव के लोग पहुंचे, तो चोर वहां से भाग छूटे. चोरों के हाथ में डंडे कुल्हाड़ी सहित अन्य हथियार थे. सभी ने मुंह पर नकाब लगा रखा था, वह हाथों में ग्लब्स पहने हुए थे.

ये भी पढ़ें- यहां सिलसिलेवार तरीके से टूट रहे हैं घरों के ताले, हराम है लोगों कि नींद, घर लौटी शिक्षिका के उड़े होश

सीसीटीवी कैमरे हुए कैद
बदमाशों की संख्या आधा दर्जन बताई जा रही है, चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों का गांव से निकलते समय का वीडियो एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया. जिसमे बदमाश नकाब पहने हुए और हाथों में डंडे लिए हुए दिखाई दे रहे हैं. सूचना पर कोलवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल का मौका मुआयना किया. पीड़ित परिवार और ग्रामीणों से जानकारी ली. साथ ही गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले ग्रामीणों ने पुलिस के सामने रोष जताते हुए कहा जल्द से जल्द चोरी की वारदात का खुलासा हो. आरोपी गिरफ्तार हों, पुलिस ने जल्द ही खुलासा करने का भरोसा दिया.

Reporter- Laxmi Sharma

Trending news