ONGC Recruitment: ओएनजीसी में बड़ी भर्ती,जल्द करें आवेदन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1855576

ONGC Recruitment: ओएनजीसी में बड़ी भर्ती,जल्द करें आवेदन

ONGC Recruitment: ओएनजीसी के साथ करिअर बनानें के राह देख रहे कैंडिडेट्स के लिए अच्छी खबर है. आपको बता दें कि ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (ONGC) में हजारों पदों पर भर्ती आई है. राजस्थान समेत देशभर के कैंडिडेट्स इसमें आवेदन कर सकते हैं.यहां देखें डिटेल्स.

 

ONGC Recruitment: ओएनजीसी में बड़ी भर्ती,जल्द करें आवेदन
ONGC Recruitment: ओएनजीसी नाम तो आप सभी ने सुना होगा. सबका सपना होता है कि भारत सरकार के ऐसे बड़े उपक्रम के साथ जुड़कर काम करें. यदि आप राजस्थान से हैं, ये मौका आपके लिए इस बार काफी खास है.आपको बता दें कि ओएनजीसी में 2500 पदों पर भर्ती निकली है, इस भर्ती में 10 वीं, 12 वीं पास के आलावा आईटीआई होल्डर्स को भी मौका मिलेगा.
 

एक सितंबर से शुरू हैं आवेदन

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (ONGC) में अप्रेंटिस पदों पर भर्ती निकली है, इसके लिए 1 सितंबर से आवेदन शुरू हैं. आवेदन की आखिरी तारीख 20 सितंबर है, जो कैंडिडेट्स इसमें आवेदन करना चाह रहे हैं, वो आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. ओएनजीसी की ऑफिशियल वेबसाइट ongcindia.com है. भर्ता से संबंधित और भी डेप्थ जानकारी के लिए आप साइट पर विजिट कर सकते हैं.
 

इतनी मिलेगी सैलरी

कोई भी भर्ती हो कैंडिडेट्स सैलरी जरूर देखते हैं, आपको बता दें कि (ONGC) में ये जो भर्ती निकली है उसके लिए सैलरी कुछ इस तरहै है.र्ती प्रक्रिया के तहत सिलेक्टेड ग्रेजुएट अप्रेंटिस को 9000 रुपये, डिप्लोमा अप्रेंटिस को 8000 रुपये और ट्रेड अप्रेंटिस के लिए 7000 रुपये तय की गई है.
 
ONGC Recruitment Some Important Dates: आपको बता दें कि सब कुछ होने के बाद रिजल्ट जारी होने की तारीख  5 अक्टूबर, 2023 रखी गई है.
 
ये हैं शैक्षणिक योग्यता
पद का नाम क्वालिफिकेशन
डिप्लोमा अप्रेंटिस संबंधित ब्रांच में डिप्लोमा
ट्रेड अप्रेंटिस किसी भी बोर्ड या संस्थान से 10वीं/12वीं/ITI की परीक्षा पास
सिलेक्शन प्रोसेस
ग्रेजुएट अप्रेंटिस B.A / B.Com / B.Sc / B.B.A/ B.E./ B.Tech की डिग्री
 
 
 

Trending news