World News : पाकिस्तान के बिजनेसमैन ने अंजू को गिफ्ट किया 40 लाख का फ्लैट, वीडियो आया सामने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1801403

World News : पाकिस्तान के बिजनेसमैन ने अंजू को गिफ्ट किया 40 लाख का फ्लैट, वीडियो आया सामने

World News: पाकिस्तान में अंजू (Anju) को एक बिजनेसमैन ने 40 लाख का फ्लैट गिफ्ट किया है. बताया जा रहा है कि नसरुल्ला (nasrullah) से निकाह के बाद अंजू को लोग महंगे गिफ्ट दे रहे हैं. फ्लैट गिफ्ट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

World News : पाकिस्तान के बिजनेसमैन ने अंजू को गिफ्ट किया 40 लाख का फ्लैट, वीडियो आया सामने

Pakistan News, World News: फेसबुक फ्रैंड से पाकिस्तान मिलने गई राजस्थान की अंजू (Anju) के नसरुल्ला से निकाह के बाद उस पर महंगे गिफ्टों की बौछार हो रही है. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के एक बिजनेसमैन ने अंजू को 40 लाख रुपये का फ्लैट गिफ्ट किया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अंजू को फ्लैट के कागजात सौंपे जा रहे हैं. 

अंजू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

28 जुलाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अंजू और नसरुल्ला के साथ खड़ी हुई है. बताया जा रहा है कि वह पाकिस्तान के एक बिजनेसमैन की पत्नी है, जिसने अंजू को 40 लाख का महंगा फ्लैट गिफ्ट किया है. वीडियो में दिखाया गया है कि महिला अंजू को एक तोहफा देकर बधाई दे रही है. वहीं एक दूसरा व्यक्ति अंजू को दस्तावेज चेक करा रहा है. दावा किया जा रहा है कि वो फ्लैट के डॉक्यूमेंट्स हैं, जो अंजू को गिफ्ट किया गया है.

महंगे गिफ्ट दे रहे नसरुल्ला के रिश्तेदार

अंजू के नसरुल्ला से निकाह के बाद आस-पास के लोग और नसरुल्ला के रिश्तेदार उनसे मिलने आ रहे हैं, और उन्हें महंगे गिफ्ट दे रहे हैं. बता दें, कि जब अंजू पाकिस्तान पहुंची थी, तब से अंजू और नसरुल्ला ने मीडिया से दूरी बनाए रखी थी. लेकिन अब निकाह के बाद वो दोनों लोगों से मिल रहे हैं, और खुल कर बात कर रहे हैं. 

अंजू से तलाक की सोच रहा इंडियन पति 

वहीं, अंजू के इंडियन पति और उसके पिता उसकी अंजू की इस हरकत से खासे नाराज है. अंजू के पिता का कहना है कि उसे इंडिया ना आने दिया जाए, अब वो उसकी बेटी नहीं है. बताया जा रहा है कि अंजू के इंडियन हसबैंड कानूनी सलाह लेकर अंजू से तलाक के बारे में सोच रहे हैं. इसके अलावा, भारत सरकार से उसके वीजा पर दस्तखत के बारे में भी जांच की मांग करेंगे. 

यह भी पढ़ें....

नसरुल्‍ला का दावा...अगर अंजू इंडिया से नहीं लौटी तो बनेगा पाकिस्तानी "तारा सिंह"

Trending news