सदन से सड़क तक सियासी संग्राम, बीजेपी दफ्तर से विधानसभा तक पैदल मार्च करेंगे भाजपा नेता
Advertisement

सदन से सड़क तक सियासी संग्राम, बीजेपी दफ्तर से विधानसभा तक पैदल मार्च करेंगे भाजपा नेता

बीजेपी ने कांग्रेस सरकार को सदन से सड़क तक घेरने की रणनीति बनाई है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार को आड़े हाथ लिया है.उन्होंने कहा कि सरकार विधानसभा में भी ज्वलंत मुद्दों पर कोई बहस नहीं करवाना चाहती है. उन्होंने सरकार पर विधायकों के अधिकारों का हनन करने का आरोप लगाया है.

सदन से सड़क तक सियासी संग्राम, बीजेपी दफ्तर से विधानसभा तक पैदल मार्च करेंगे भाजपा नेता

चौमूं: बीजेपी ने कांग्रेस सरकार को सदन से सड़क तक घेरने की रणनीति बनाई है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार को आड़े हाथ लिया है.उन्होंने कहा कि सरकार विधानसभा में भी ज्वलंत मुद्दों पर कोई बहस नहीं करवाना चाहती है. उन्होंने सरकार पर विधायकों के अधिकारों का हनन करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के दलित मुद्दों से मुखिया जी ध्यान भटकाना चाहते हैं. प्रदेश सरकार जन सरोकारों के मुद्दे को छोड़कर अपने सभी काम करने में दिनरात जुटी हुई है. 

प्रदेश में बिगड़ रही कानून व्यवस्था और लम्पी वायरस से लाखो गायों की मौत होने, बिजली के बिलों में बढ़ोतरी, प्रदेश में हो रही गैंगवार की घटनाओं को लेकर आज बीजेपी के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता बीजेपी दफ्तर से पैदल मार्च निकालकर विधानसभा का घेराव करेंगे. प्रदेश में एक के बाद एक करके गैंगवार की घटनाएं बढ़ी है. जो राजस्थान पहले शांत प्रदेश के रूप में जाना जाता था वह राजस्थान अब शांत प्रदेश नहीं रहा.

यह भी पढ़ें; 29 साल की हीरोइन ने पंखे से लटक कर की आत्महत्या, डायरी में लिखी- सपोर्ट करने वाला कोई नहीं

राजस्थान भी अब अपराधियों की शरण स्थली बन चुका है. उन्होंने उत्तर प्रदेश का उदाहरण देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अब अपराधियों में दहशत है. उत्तर प्रदेश से सारे के सारे अपराधी राजस्थान में शरण लेने लगे हैं.

Reporter- Pradeep soni 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news