Rajasthan: सीएम गहलोत के बेट वैभव गहलोत बने RCA अध्यक्ष, स्पीकर सीपी जोशी का किया धन्यवाद
Advertisement

Rajasthan: सीएम गहलोत के बेट वैभव गहलोत बने RCA अध्यक्ष, स्पीकर सीपी जोशी का किया धन्यवाद

Vaibhav gehlot beacme RCA president: वैभव गहलोत एक बार फिर राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष बन गए. अध्यक्ष पद संभालने के साथ ही उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी का उनके ऊपर विश्वास दिखाने के लिए धन्यवाद किया है. 

Rajasthan: सीएम गहलोत के बेट वैभव गहलोत बने RCA अध्यक्ष, स्पीकर सीपी जोशी का किया धन्यवाद

Vaibhav gehlot became RCA president: वैभव गहलोत एक बार फिर राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष बन गए है. वैभव को निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया है. शनिवार को आरसीए में एक जनरल बॉडी मीटिंग हुई. जिसमें चुनाव अधिकारी सुनील अरोड़ा ने वैभव गहलोत के अध्यक्ष बनने की घोषणा की. साथ ही वैभव के पैनल के सभी निर्विरोध प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की गई.

यह भी पढ़ें - Nagaur News: 6 डिग्री पर अटका पारा, इन जिलों में हो सकती है बारिश

बता दें कि बतौर आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत का ये दूसरा कार्यकाल होगा.वैभव गहलोत ने निर्विरोध अध्यक्ष बनने पर RCA के संरक्षक और विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को धन्यवाद दिया.  उन्होंने कहा कि 3 साल पहले हमने राजस्थान क्रिकेट के इन्फ्रास्ट्रक्चर को सुधारने की शुरुआत की थी. इसके तहत जयपुर में जहां इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम निर्माण कार्य की शुरुआत हो गई है. 

वहीं, जोधपुर में बरकतुल्लाह खां क्रिकेट स्टेडियम को अंतर्राष्ट्रीय मैच के लिए तैयार कर लिया गया है. इसके साथ ही उदयपुर में यूआईटी से नए क्रिकेट स्टेडियम के लिए जमीन मिल चुकी है. जहां अगले कुछ दिनों में स्टेडियम का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा. हमारा लक्ष्य राजस्थान के खिलाड़ियों और क्रिकेट को और बेहतर बनाने का रहेगा.

ये प्रत्याशी हुए निर्विरोध निर्वाचित

अध्यक्ष पद पर वैभव गहलोत, उपाध्यक्ष पद पर शक्तिसिंह , सचिव पद पर भवानी सामोता, कोषाध्यक्ष पर रामपाल शर्मा, संयुक्त सचिव राजेश भड़ाना, कार्यकारिणी सदस्य फारूख अहमद निर्विरोध निर्वाचित हुए है.

इन सभी ने लिए नाम वापस

सीपी जोशी गुट के गिरिराज सनाढय ने वैभव गहलोत के सामने नामांकन पत्र दाखिल किया था, जो बाद में वापिस ले लिया. इसके अलावा नांदू गुट से सभी प्रत्याशियो ने नामांकन पत्र वापिस ले लिया था. इनमें मुकेश शाह, राजेंद्र सिंह नांदू, विनोद सहारण और अरूण सिंह शामिल है.

खबरें और भी हैं...

RPSC Paper Leak : आरपीएससी के वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा का पेपर हुआ लीक, जीके और शिक्षा मनोविज्ञान पर फंसा पेंच

Trending news