तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस जेनिफर ने निर्माता असित मोदी पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1690991

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस जेनिफर ने निर्माता असित मोदी पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप

Taarak Mehta Ka Ulta Chashma: तारक मेहता का उल्टा चश्मा TV धारावाहिक की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने शो के  निर्माता असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. जानें क्या है पूरा मामला.

 

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस जेनिफर ने निर्माता असित मोदी पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप

Taarak Mehta Ka Ulta Chashma, Asit Modi, Jennifer Mistry: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ulta Chashma)  टीवी सीरियल के निर्माता असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं. शो में एक प्रमुख किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) बंसीवाल ने शो के निर्माता असीत मोदी, संचालन के प्रमुख सोहिल रमानी (Sohil Ramani) और उनके सहायक जतिन बजाज (Jatin Bajaj) के खिलाफ यौन और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो में मिस्त्री  बंसीवाल ने दावा किया है कि शो के कुछ टीम सदस्यों से उत्पीड़न के चलते वह शो छोड़ देना चाहती थीं. जेनिफर (Jennifer) ने आरोप लगाया है कि मार्च महीने में उनका शो के लिए आखिरी शूट हुआ था जिसके बाद शो के निर्माताओं से उन्हें उत्पीड़ित किया गया जिससे वह इस प्रसिद्ध टीवी सीरियल से खुद को निकालने के मजबूर हो गईं.

जेनिफर (Jennifer) ने यह दावा किया है कि उनका शो के लिए अंतिम शूट मार्च में हुआ था, उसके बाद निर्माताओं द्वारा उन्हें छोड़ने के लिए उत्प्रेरित था. उन्होंने भी बताया है कि वे निर्माता असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi), सोहिल रमानी (Sohil Ramani) और जतिन बजाज (Jatin Bajaj) के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है. बता दें कि इसकी रिपोर्ट ई-टाइम्स ने दी है.

इस एक्ट्रेस ने दावा किया है कि रमानी और उनके सहायक जतिन ने उन्हें अपमानित किया और मार्च 7 को सेट से बाहर निकालने का आदेश दिया. बाद में, निर्माताओं ने उन्हें एक नोटिस भेजा कि उनकी अनुपस्थिति के कारण उन्हें नुकसान हो रहा है. इस बात पर जेनिफर (Jennifer) ने अपने वकील से परामर्श लिया और उन्होंने उन्हें एक कानूनी नोटिस भेजा, जैसा कि मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है.

इसका जवाब देते हुए, असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) ने एक बयान में कहा, "हम कानूनी कार्रवाई करेंगे क्योंकि वह मुझे और शो दोनों को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं. हमने उनकी सेवाओं को समाप्त कर दिया है, फिर भी वह इन अवैध आरोपों का आरोप लगा रही हैं." शो के अन्य निर्माताओं ने भी एक बयान जारी करके मोदी के दावों को समर्थन दिया कि जेनिफर (Jennifer) को निकाल दिया गया था.

सोहिल रमानी (Sohil Ramani) और जतिन बजाज (Jatin Bajaj) ने बताया, "वह (जेनिफर-Jennifer) शो के सभी क्रू के साथ नियमित रूप से क्रियान्वित करती थी. शूट से बाहर निकलते समय, उसने अपनी कार को बहुत तेज गति से निकाल दिया जिससे उसने रास्ते में लोगों का ध्यान नहीं दिया. उसने सेट के सम्पत्ति को खतरे में डाल दिया था. हमें उसके गलत कार्रवाई और शूट के दौरान अनुशासनहीनता के कारण उसकी डील समाप्त करनी पड़ी. इस घटना के दौरान असित अमेरिका में थे. वह वर्तमान में हमें और शो को झूठे आरोप लगाकर हमें नाकामयाब- करने की कोशिश कर रही हैं. हमने इन अमान्य आरोपों के खिलाफ अधिकारिक अधिकारियों के पास अपनी शिकायत दर्ज कर दी है.

जहाँ तक जेनिफर (Jennifer) के दावों की बात है, उनका कहना है कि सोहिल रमानी (Sohil Ramani) और जतिन बजाज (Jatin Bajaj) ने 7 मार्च को जब वह सेट से जाने की कोशिश कर रही थीं, तब उन्हें रोकने की कोशिश की थी और उन्हें अधिकतम छुट्टी नहीं दी गई थी. उन्होंने यह दावा किया कि उन्हें लगा कि शो के निर्माताओं को 7 मार्च को उनसे बात करेंगे, लेकिन 24 मार्च को उन्हें नोटिस मिला जिसमें बताया गया था कि उनके शो से दूर जाने से उन्हें नुकसान हो रहा है और निर्माताओं को नुकसान झेलना पड़ रहा है.

"यह उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाला मामला था. वे मुझे डराना चाहते थे. 4 अप्रैल को मैंने उन्हें WhatsApp पर जवाब दिया कि मुझे यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा, मैंने एक ड्राफ्ट भेजा और उन्होंने मुझे यह कहकर वापस कर दिया कि मैं उनसे पैसे की फरेबी मांग रही हूँ. मैंने उस दिन फैसला किया कि मुझे एक सार्वजनिक माफ़ी चाहिए. मैंने एक वकील की मदद ली. 8 अप्रैल को, मैंने असित मोदी, सोहिल रमानी (Sohil Ramani) और जतिन बजाज (Jatin Bajaj) को एक नोटिस भेजा और सभी सरकारी अधिकारियों को मेल भेजा और रजिस्ट्री भेजी," जेनिफर (Jennifer) ने E-Times के अनुसार कहा.

यह भी पढे़ं- 

इस दिन होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की इंगेजमेंट, मनीष मल्होत्रा के ऑफिस पहुंचीं 'परी'

Laal Salaam: रजनीकांत का धाकड़ लुक आया सामने, लाल सलाम में 'मोइदीन भाई' के किरदार में दिखेंगे 'थलाइवर'

Trending news