जयपुर के दोस्त के साथ पुलिस की वर्दी में डकैती करता है यूपी का खो-खो गोल्ड मेडलिस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1364355

जयपुर के दोस्त के साथ पुलिस की वर्दी में डकैती करता है यूपी का खो-खो गोल्ड मेडलिस्ट

Rajasthan Crime: करधनी थाना पुलिस ने घर में घुसकर डकैती डालने का प्रयास करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस की पूछताछ में सामने आया की बदमाशों ने डकैती डालने की योजना जेल में बनाई थी. बदमााशों में एक संजय मीणा है. जो की खो खो खेल ( kho-kho ) में गोल्ड मेडलिस्ट ( gold medalist ) है. 

जयपुर के दोस्त के साथ पुलिस की वर्दी में डकैती करता है यूपी का खो-खो गोल्ड मेडलिस्ट

Jaipur: राजधानी की करधनी थाना पुलिस ने घर में घुसकर डकैती डालने का प्रयास करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने यूपी के गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ, बदमाशो को पनाह देने वाले दो बदमााशों को भी घर दबोचा. पुलिस की पूछताछ में सामने आया की बदमाशों ने डकैती डालने की योजना जेल में बनाई थी. बदमााशों में एक संजय मीणा है. जो की खो खो खेल ( kho-kho ) में गोल्ड मेडलिस्ट ( gold medalist ) है. 

घमासान: राजस्थान में जाट मुख्यमंत्री बनाने की मांग, जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

वर्दी पहन एक फ्लैट का गेट खटखटाते हैं

13 सितम्बर 2022 की दोपहर को करधनी थाना इलाके में स्थित मंगलम सिटी में छह बदमाश पुलिस की वर्दी पहन एक फ्लैट का गेट खटखटाते हैं और मकान मालिक भंवर सिंह के लिए पूछते हैं, पुलिस को देखकर घर में मौजूद भंवर सिंह की पत्नी मुख्य गेट खोल देती हैं, जिसके बाद तीन बदमाश घर में घुस जाते हैं, लेकिन घर में मौजूद कुत्ता बदमाशों पर झपट पडता है और भंवर सिंह की पत्नी की चीखने की आवाज सुनकर बदमाश मौके से फरार हो जाते है. घटना के बाद भवंर सिंह ने थाने में मामला दर्ज करवाया था.

मूवमेंट फुलेरा की तरफ हुआ था

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सामने आया की बदमाशो का मूवमेंट फुलेरा की तरफ हुआ था. ऐसे में जांच को आगे बढ़ा सीसीटीवी फुटेज ( cctv footage ) खंगालते हुए पुलिस शुक्रवार को बदमाशों तक पहुंच गई. डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा ने बताया की बदमाशो ने जेल में एक वारदात की साजिश रची थी और वारदात से पहले कई महीनों तक भवंर सिंह के निवास और आफिस की रेकी की थी. इतना ही नही बदमाशो ने फुलेरा को अपना सेंटर पॉइंट बनाया था, जिससे की वारदात के बाद वे आसानी से ग्रामीण इलाको में होते हुए फुलेरा तक पहुंच सके.

यूपी के हार्डकोर अपराधी

पुलिस की जांच में सामने आया कि बदमाश विकास रोहिला और गोपाल यूपी के हार्डकोर अपराधी है. जयपुर निवासी संजय मीणा विकास का खास दोस्त है. ऐसे में विकास ने अपने दोस्त संजय मीणा को इस साजिश में शामिल किया. संजय मीणा खो खो खेल से गोल्ड मेडलिस्ट है. डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा के मुताबिक सभी बदमाश इतने शातिर है की इन्होने मौके पर मोबाइल का उपयोग नही किया बल्कि एक एप डाउनलोड कर उसी के जरिए आपस में बात की थी. वारदात के बाद जब पुलिस को तकनीकी सहयोग नहीं मिला तो सीसीटीवी कैमेरे पुलिस लिए वरदान साबित हुए, इन्हीं सीसीटीवी कैमरो की फुटेज की मदद से पुलिस आज फुलेरा तक पहुंच गई. बदमाशो से वारदात के काम में ली गई एक कार और बाइक भी बरामद कर ली है.

Jaipur : जेकेके में 1 से 5 अक्टूबर तक रामलीला का लें मजा, दशहरे की तैयारी जारी

बिजली पर मंत्री भंवर सिंह भाटी का गोलमोल जवाब, नाराज बीजेपी ने सदन से किया वॉकआउट

Trending news