Jaisalmer News: गाडियों से उतरेगी काली फिल्म,जैसलमेर पुलिस ने चलाया 'ऑपरेशन अनामिका'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2236717

Jaisalmer News: गाडियों से उतरेगी काली फिल्म,जैसलमेर पुलिस ने चलाया 'ऑपरेशन अनामिका'

Jaisalmer News:राजस्थान के जैसलमेर पुलिस ने जिले में गाड़ियों के शीशे पर काली फिल्म का इस्तेमाल करने और बिना नंबर प्लेट गाड़ी को लेकर चलने वाले लोगों पर पुलिस ने ऑपरेशन अनामिका नाम से अभियान चलाया है.

Jaisalmer News

Jaisalmer News:राजस्थान के जैसलमेर पुलिस ने जिले में गाड़ियों के शीशे पर काली फिल्म का इस्तेमाल करने और बिना नंबर प्लेट गाड़ी को लेकर चलने वाले लोगों पर पुलिस ने ऑपरेशन अनामिका नाम से अभियान चलाया है.इस अभियान के तहत अपराध कर फरार होने वाले बिना नंबर गाड़ी और काली फिल्म वाली गाड़ी वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है.

जैसलमेर के सभी चौराहों और ग्रामीण इलाकों में भी पुलिस अनामिका अभियान के तहत कार्रवाई कर रही है जिससे कानून व्यवस्था बरकरार रहे और अपराधियों में अपराध करने से पहले पुलिस का भय रहे.

जैसलमेर एसपी सुधीर चौधरी ने बताया- इस ऑपरेशन अनामिका को लेकर जिले के सभी थाना, चौकियों को जरूरी दिशा-निर्देश जारी किए हैं. इस ऑपरेशन अनामिका की मॉनिटरिंग एसपी सुधीर चौधरी द्वारा स्वयं की जा रही है.एसपी चौधरी ने बताया कि जिला पुलिस ऐसे गाड़ी वालों पर शिकंजा कसने जा रही है, जो गाड़ियों के शीशे पर ब्लैक फिल्म लगाकर घूम रहे हैं.

गाड़ियों के शीशे पर ब्लैक फिल्म लगाना यातायात नियमों के विरूद्ध है और जैसलमेर पुलिस ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ सख्ती से निपटेगी.ऐसे वाहन चालकों को नियमानुसार जुर्माना भी भरना पड़ सकता है और बिना नंबर प्लेट की गाड़ियों को सीज किया जा रहा है.

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए पुलिस का सहयोग करने के लिए कहा.उन्होंने बताया कि इस तरह कि कार्रवाई से काले शीशे की गाड़ियों द्वारा कानून को तोड़ने की जो आदत है उस पर अंकुश लगेगा.

कानून को धता बताने वालों को जैसलमेर पुलिस ने सीधा संदेश देते हुए बताया कि काले शीशे की गाड़ियों पर ब्लैक फिल्म हटवा दे अन्यथा सीज करने की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:Bikaner News:नगर स्थापना दिवस पर कैमरों व फोटो की अनूठी प्रदर्शनी, IG ओमप्रकाश सहित कई अधिकारी रहे मौजूद

यह भी पढ़ें:Rajasthan JET 2024:राजस्थान JET 2024 उम्मीदवारों के लिए बड़ी खुशखबरी, फिर से पंजीकरण विंडो खोलने का फैसला 

Trending news