Bhinmal: भीनमाल में शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं पर हुआ मंथन, ये लोग रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1442824

Bhinmal: भीनमाल में शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं पर हुआ मंथन, ये लोग रहे मौजूद

Bhinmal, Jalore News: जालोर के भीनमाल में कचहरी रोड़ विद्यालय प्रांगण में राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील की बैठक आयोजित. संगठन प्रतिनिधि मंडल और शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला के बीच 28 अक्टूबर को हुई विभिन्न लंबित प्रकरणों को लेकर हुई वार्ता के बारे में जानकारी दी गई.

राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील की बैठक

Bhinmal, Jalore News: जालोर के भीनमाल में कचहरी रोड़ विद्यालय प्रांगण में राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक का आयोजन संघ के जिलाध्यक्ष रामनिवास सऊ की अध्यक्षता में किया गया. संघ के जिला मंत्री राजूराम सारण ने बताया कि प्रदेश महामंत्री पुनमचंद विश्नोई ने संगठन प्रतिनिधि मंडल व शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला के मध्य 28 अक्टूबर को विभिन्न लंबित प्रकरणों को लेकर हुई वार्ता के संबंधित विस्तार से सदन को जानकारी प्रदान की. महामंत्री ने आगामी प्रदेश सम्मेलन 25 व 26 नवंबर 2022 को केकड़ी अजमेर के आयोजन बाबत विस्तार से जानकारी देते हुए, अधिकाधिक संख्या में जालोर से भागीदारी के लिए लक्ष्य आवंटित किया गया. 

बैठक को संबोधित करते संघ के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष किशन लाल सारण ने कहा कि तृतीय श्रेणी शिक्षकों की नियमित और रिव्यू पदोन्नति नहीं होने व तृतीय श्रेणी शिक्षकों के स्थानांतरण नहीं होने से भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. यदि आगे स्थानांतरण नहीं किए तो आंदोलन व संघर्ष किया जाएगा साथ ही आधार जनाधार अपडेट नहीं होने से छात्र-छात्रा इमित्रो के चक्कर लगा रहें हैं. जिनको सीबीईओ कार्यलय पर मशीन उपलब्ध करवाकर जनाधार अपडेट करने की बात रखी. संघ के जिलाध्यक्ष रामनिवास सऊ ने 6D के बकाया प्रकरण और जिलास्तर की बकाया समस्याओं के निराकरण के लिए संगठन स्तर से किये गए प्रयासों और आगामी दिनों में जिला शिक्षा अधिकारी व मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी से वार्ता किये जाने की रणनीति से अवगत कराया. 

बैठक में जालाराम खीचड़, कैलाश कड़वासरा जिला कोषाध्यक्ष, देवानंद आर्य ,कालाराम पहाड़िया, जयकरण खिलेरी, हेमराज राणा, किशनलाल खीचड़ लाडूराम मांजू, किशनलाल जांगु, कुम्भाराम देवासी, जयकिशन राणा, घमाराम सारण ,ओमप्रकाश सऊ ,जितेंद्र जानी ,खियाराम चौधरी, श्रवण कुमार विश्नोई किशनलाल पुनिया, भानाराम पालीवाल, जगदीश खिलेरी,कैलाश कुमार ,भरत कुमार ,हंजाराम राणा ,अरशद खान महेंद्र कुमार सहित शिक्षक मौजूद रहें.

Reporter - Dungar Singh

यह भी पढे़ं-

 OBC आरक्षण मुद्दे को लेकर CM से आर-पार की लड़ाई में मंत्री हरीश चौधरी, बोले- हर सीमा को लाघूंगा

चंबल नदी में नहाने गए लड़के ने उंगलियों से फोड़ दी मगरमच्छ की आंखें, बोला- मेरा पैर नहीं छोड़ रहा था

सरदारशहर उपचुनाव : चार बार चुनाव हार चुके पूर्व विधायक अशोक पिंचा पर भाजपा ने खेला दांव, जाने समिकरण

Trending news