चंबल नदी में नहाने गए लड़के ने उंगलियों से फोड़ दी मगरमच्छ की आंखें, बोला- मेरा पैर नहीं छोड़ रहा था
Advertisement

चंबल नदी में नहाने गए लड़के ने उंगलियों से फोड़ दी मगरमच्छ की आंखें, बोला- मेरा पैर नहीं छोड़ रहा था

Keshoraipatan News: केशोरायपाटन के कापरेन में चंबल नदी में नहाते समय एक मगरमच्छ ने किशोर पर हमला कर दिया, जिससे लड़का बुरी तरह जख्मी हो गया.  

 

चंबल नदी में नहाने गए लड़के ने उंगलियों से फोड़ दी मगरमच्छ की आंखें, बोला- मेरा पैर नहीं छोड़ रहा था

Keshoraipatan News, Bundi: बूंदी की केशोरायपाटन विधानसभा क्षेत्र के कापरेन थाना इलाके के रोटेदा गांव में चंबल नदी में नहाना एक किशोर को भारी पड़ गया. नदी में घात लगाए बैठे मगरमच्छ ने किशोर पर हमला कर दिया, जिससे उसका बायां पैर जख्मी हो गया.  

करीब 7 मिनट पानी के भीतर चले मगरमच्छ और इंसान के संघर्ष में आखिरकार इंसान के हौंसले की जीत हुई. घायल युवक ने मगरमच्छ की आंखों पर कई वार किए और वह पानी से बाहर निकला, जिसके बाद उसे कापरेन अस्पताल लाया गया. 

सोमवार दोपहर को करीब तीन बजे रोटेदा गांव निवासी दीपक केवट आयु 17 वर्ष पुत्र ब्रम्हानन्द चंबल नदी के घाट पर नहाने के लिए गया, जहां वह किनारे बैठ कर कपड़े धो रहा था. इस बीच पानी में विचरण कर रहे एक मगरमच्छ ने दीपक का बायां पैर अपने जबड़ों के बीच दबा लिया और उसे खींचकर गहरे पानी में ले गया, लेकिन मगरमच्छ हमला करने के बाद भी दीपक का हौंसला नहीं गिरा.

वहीं, उसने पानी के भीतर ही मगरमच्छ पर जवाबी हमला करते हुए उसकी आंखों पर उंगलियों से वार किए और चिल्लाया तो समीप नहा रहे तीन-चार लोगों ने भी बचाने का प्रयास किया, जिसके बाद मगरमच्छ से उसे छोड़ दिया और वह गहरे पानी से सतह पर आ गया. इसके पश्चात भी मगरमच्छ ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और इस बार दोबारा हमला करते हुए लहूलुहान दीपक के बांए पैर को जबड़ों पर कैद कर लिया. 

यह भी पढ़ेंः Niwai: ग्रामीणों को नहीं मिल रहा शुद्ध पेयजल, गंदगी से भरा पानी पीने को मजबूर

इस बार भी दीपक ने हौंसला रखते हुए मगरमच्छ की आंखों पर वार किए, वहीं मगरमच्छ ने फिर युवक पर पूंछ से हमला करना शुरू कर दिया. 7 मिनट चले इस संग्राम के बाद दीपक पानी से बाहर आया. उसे ग्रामीणों की मदद से कापरेन अस्पताल में भर्ती कराया गया. मगरमच्छ के हमले में दीपक के दूसरे पैर में भी चोट आई हैं, जबकि पूंछ के हमले से पीठ और अन्य जगह चोटें आई हैं. 

Reporter- Sandeep Vyas

Trending news