Jalore New: क्षेमंकरी माता मंदिर के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं को कैंपर चालक ने रौदा, एक लड़की की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1805260

Jalore New: क्षेमंकरी माता मंदिर के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं को कैंपर चालक ने रौदा, एक लड़की की दर्दनाक मौत

जालोर ज़िले के भीनमाल-रामसीन रोड पर दर्शन करने के लिए जा रहे श्रद्धालुओं को तेज गति से आ रही एक बोलेरो कैंपर चालक ने चपेट में ले लिया. हादसे में पांच महिलाओं को टक्कर मारी. जिससे एक युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. तो वहीं एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

Jalore New: क्षेमंकरी माता मंदिर के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं को कैंपर चालक ने रौदा,  एक लड़की की दर्दनाक मौत

 Jalore News: जालोर ज़िले के भीनमाल-रामसीन रोड पर दर्शन करने के लिए जा रहे श्रद्धालुओं को तेज गति से आ रही एक बोलेरो कैंपर चालक ने चपेट में ले लिया. हादसे में पांच महिलाओं को टक्कर मारी. जिससे एक युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. तो वहीं एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इसके अलावा बाकी तीन को भी गंभीर चोट आई हैं. 

ये भी पढ़ें-  Ajmer: हेलीकॉप्टर से नहीं कर सके विदाई तो बेटे ने मां के लिए लिमोजीन से बनाया रिटायरमेंट का पल यादगार, छलके खुशी के आंसू

टक्कर मारने के बाद चालक मौके से फ़रार हो गया. जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया. बतादे कि मृतक ओर घायल भीनमाल निकट जोड़वाड़ा गांव के निवासी है. सभी महिलाएं एक दूसरे की रिश्तेदार हैं. ये महिलाएं अपनी कुलदेवी क्षेमंकरी माता मंदिर के दर्शन करने के लिए पैदल जा रही थीं. 

इस दरम्यान तेज गति से आ रही बोलेरो कैंपर ने पांचों महिलाओं चपेट में ले लिया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक युवती प्रिया कुमारी(18) पुत्री चूनाराम पुरोहित की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकी चार महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं. इधर घटना के तुरंत बाद में राहगीरों ने महिलाओं को भीनमास राजकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर चारों महिलाओं का उपचार किया गया. तो वही, टूपी देवी की हालत गंभीर होने बाद डॉक्टर्स ने आगे रेफर कर दिया. 

इस दौरान गुजरात में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. इधर. मामले में पुलिस निरीक्षक लक्ष्मण सिंह चंपावत ने बताया कि, कैंपर चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप है. इस हादसे में दो की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.वही, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही कैंपर भी बरामद कर थाने लाया गया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार लाखों किसानों को दिलाएगी कर्ज से मुक्ति, इस आयोग के गठन से बैंक अब नहीं कर पाएंगे जमीन नीलाम

Trending news