झुंझुनू : बीच सड़क में भाभी का गला काटने के बाद खुश हुआ सनकी देवर, बोला- अभी तीन और बाकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1587715

झुंझुनू : बीच सड़क में भाभी का गला काटने के बाद खुश हुआ सनकी देवर, बोला- अभी तीन और बाकी

Jhunjhunu News : झुंझुनू में भाभी का ही गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. हत्या के बाद बेखौफ होकर वह लाश के पास हंसता रहा. संपत्ति विवाद को लेकर उसने कई बार भाई की हत्या करने की कोशिश की मगर वह सफल नहीं हुआ.

झुंझुनू : बीच सड़क में भाभी का गला काटने के बाद खुश हुआ सनकी देवर, बोला- अभी तीन और बाकी

Jhunjhunu News : इस आर्थिक युग में लालच रिश्तो का कत्ल कर रहा है लोग रिश्ते नातों को भूलकर ऐसा जघन्य अपराध कर रहे हैं, जिसे देखकर हर किसी की रूह कांप जाए. ऐसी ही घटना हम आपको बताएंगे जिसमें एक भाई ने संपत्ति के लालच में आकर अपनी भाभी का ही गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. हत्या के बाद बेखौफ होकर वह लाश के पास हंसता रहा और थाने के गेट के पास खड़ा सिपाही उसे भागकर पकड़ता है. मगर उसके माथे पर इस घिनोने अपराध को करने के बाद जरा सी भी शिकन नहीं थी, झुंझुनूं के उदयपुरवाटी कस्बे के वार्ड नंबर 24 के रमाकांत को क्या पता था कि वह जयपुर से अपनी पत्नी के साथ मां से मिलने के लिए जा तो रहा है. मगर अपनी पत्नी के साथ वापस नहीं लौटेगा 23 फरवरी को रमाकांत और उसकी पत्नी सीकर के दूजोद जा रहे थे, इसी दरमियान उनका भाई राधेश्याम उन्हें अपनापन दिखाते हुए बस स्टैंड छोड़ने आया और इसी दौरान रमाकांत आचार खरीदने लगे और पीछे से राधेश्याम ने धारदार हथियार से गला रेत कर भाभी अंजू देवी की हत्या कर दी.

रमाकांत और उनके परिवार ने राधेश्याम को बड़े लाड प्यार से पाला था कि परिवार में सबसे छोटा है मगर राधेश्याम इसी बात का फायदा उठाकर हर समय परिवार में लड़ाई झगड़ा करता था इसी लड़ाई झगड़े की वजह से करीब 20 साल पहले रमाकांत उदयपुरवाटी छोड़कर जयपुर रहने लगे जयपुर में उन्होंने अपने एक साले के बेटे को गोद लिया था मगर उसने भी रमाकांत से मुंह मोड़ लिया रमाकांत और उसकी पत्नी कभी कबार उदयपुरवाटी आकर मां का हालचाल लिया करते थे मां के प्रति रमाकांत के लगाव को देखकर राधेश्याम को हर समय उदयपुरवाटी में पैतृक संपत्ति को लेकर भय बना रहता था और इसी संपत्ति विवाद को लेकर उसने कई बार भाई की हत्या करने की कोशिश की मगर वह सफल नहीं हुआ इस बार उसने फोन कर बताया कि मां की तबीयत खराब है और कुछ दिनों की मेहमान है.

इसके बाद रमाकांत अपनी पत्नी अंजू देवी के साथ उदयपुरवाटी आया तीन-चार दिन उदयपुरवाटी रुकने के बाद रमाकांत अपने ससुराल दूजोद जा रहा था इसी दरमियान उसने रमाकांत और उसकी पत्नी से अपनापन जताते हुए उन्हें बस स्टैंड तक छोड़ने गया और बस स्टैंड पर मौका पाकर भाभी अंजू देवी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी रमाकांत ने रोते हुए बताया कि पूरा परिवार बर्बाद हो गया राधेश्याम के माथे पर अब भी शिकन नहीं है और वह कह रहा है कि तीन खून और करेगा राधेश्याम मां के साथ रहता था और उसे हर समय प्रताड़ित करता रहता था राधेश्याम की मां ने बताया कि हर समय वह गाली गलौज करता रहता था और गालियों के साथ ही बोलता था कभी कभार बोलने पर वह मारपीट भी करने लग जाता था वह बुजुर्ग माँ से मारपीट इस तरीके से करता कि उसके अंदर हैवानियत कूट-कूट कर भरी हो.

राधेश्याम ने मां की बीमारी का बहाना बनाकर भाई को बुलाया और फिर अपनापन दिखाकर बस स्टैंड छोड़ने जाते समय मौका पाकर भाभी अंजू देवी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी राधेश्याम ने भाभी की हत्या के लिए धारदार हथियार जयपुर से खरीद कर लाया था और बस स्टैंड पर छोड़ने जाते समय जैकेट में छुपाकर हथियार लाया था तथा मौका पाकर उसी हथियार से उसने निर्मम तरीके से अंजू देवी की हत्या कर दी पुलिस का मानना है कि जिस तरीके से आरोपी राधेश्याम लाश के पास मौजूद था ऐसे में वो निर्मम तरीके से अपने भाई रमाकांत की भी हत्या कर सकता था मगर समय रहते थाने के सामने मौजूद सिपाही ने राधेश्याम को पकड़ लिया उदयपुरवाटी थाना अधिकारी बृजेंद्र सिंह ने बताया कि घटना के बाद हत्या जैसे जघन्य अपराध करने के बाद भी उसे कोई मलाल नहीं है आमतौर पर देखा जाता है कि अपराध करने के बाद अपराधियों में घटना को लेकर मलाल रहता है उदयपुरवाटी पुलिस आरोपी राधेश्याम से पूछताछ कर रही है पूछताछ में और भी कई चौंकाने वाली बातें सामने आ सकती हैं.

राधेश्याम के मन में लालच के बीज अंकुरित हुए और इन्हीं बीजों ने उसके मन में संपत्ति को लेकर लालच बढ़ाया उसे डर था कि कहीं परिवार की संपत्ति का बंटवारा ना हो जाए और इसी डर के चलते उसने एक साजिश के तहत जयपुर से भाई और भाभी को उदयपुरवाटी बुलाया और निर्मम तरीके से भाभी अंजू देवी की हत्या कर दी अब राधेश्याम द्वारा तिन क़त्ल और करने की धमकी परिवार को भय के साये में जीने को मजबूर कर रही हैं.

ये भी पढ़ें.. 

Video Viral : बेटी की शादी में किरोड़ी-गोलमा ने लगाए ठुमके, लोग बोले- ये तो राधा-कृष्ण की जोड़ी है

वसुंधरा राजे ने बदली रणनीति! अब धुर विरोधियों के गढ़ में घुस कर करेंगी शक्ति प्रदर्शन

Trending news