Jhunjhunu News: चिड़ावा पुलिस ने भरे बजार में चोरों का निकाला जुलूस, कान पकड़कर मंगवाई माफी
Advertisement

Jhunjhunu News: चिड़ावा पुलिस ने भरे बजार में चोरों का निकाला जुलूस, कान पकड़कर मंगवाई माफी

Rajasthan News: ज्वैलर्स की दुकान में 3 महीने पहले चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर पुलिस ने बाजार में उनका जुलूस निकाला. साथ ही दुकानदारों से माफी भी मंगवाई. 

Jhunjhunu Chirawa police Zee Rajasthan
Jhunjhunu News: राजस्थान पुलिस का स्लोगन आमजन में विश्वास, अपराधियों में भय अब अपराधियों पर दिखने लगा है. जी हां, अपराधी न केवल अपना गुनाह कबूल कर रहे हैं, बल्कि माफी मांगते हुए अपराध छोड़ने का संकल्प भी लेते दिख रहे हैं. सुनने में अटपटा जरूर है, लेकिन झुंझुनूं पुलिस का यह बदलाव अब बदमाशों पर दिखने लगा है. झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में पुराने वर्मा टॉकीज की गली के पास स्थित नेहा ज्वैलर्स की दुकान पर 3 माह पहले हुई चोरी की वारदात के आरोपियों का चिड़ावा पुलिस ने बाजार में जुलूस निकाला. इस दौरान चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी शिवजीराम और सीताराम बाजार में हाथ जोड़कर माफ़ी मांगते नजर आए. 
 
दोनों चोरों ने ज्वैलर्स से मांगी माफी 
चिड़ावा पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए दूदू और टोंक जिले के दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. चिड़ावा पुलिस चोरी के आरोपी शिवजीराम और सीताराम को गिरफ्तार करके चिड़ावा लाई. दोनों शातिर चोरों का सीआई विनोद सामरिया की अगुवाई में पुलिस थाने से कबूतर खाना तक पैदल जुलूस निकाला गया. इस दौरान दोनों चोर कान पकड़कर दुकानदारों से माफी मांगते नजर आए. दोनों को वारदात स्थल पर ले जाकर मौका तस्दीक करवाया गया. इस दौरान दोनों चोरों ने ज्वैलर्स से कान पकड़कर माफी मांगी. 
 
आरोपियों के खिलाफ अन्य थानों में भी मामले दर्ज 
बता दें कि 28 दिसंबर की रात को चिड़ावा कस्बे की नेहा ज्वेलर्स का शटर उखाड़ कर कर 2 लाख की नगदी और 200 ग्राम चांदी का सजावटी सामान चोरी कर ले गए थे, जिसके बाद पुलिस टीम चोरों की तलाश में जुटी हुई थी. मामले सफलता हासिल करते हुए पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के गिरफ्त में आए शातिर चोर शिवजीराम पर दूदू, अजमेर, भीलवाड़ा और रेनवाल थाने में चोरी और अन्य धाराओं में 9 मामले दर्ज हैं और सीताराम पर 4 मामले दर्ज हैं. 
 
 

Trending news