खेतड़ी का लड़का बना खतरों का खिलाड़ी, जहर पीकर किया फोन, बोला- बचा सको तो बचा लो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1400249

खेतड़ी का लड़का बना खतरों का खिलाड़ी, जहर पीकर किया फोन, बोला- बचा सको तो बचा लो

खेतड़ी के नितिन सिंह निर्वाण ने बताया कि बिजेंद्रसिंह परिवार में भाई लगता है. उसने फोन करके बताया कि उसने एल्ड्रिन पी ली है, बचाना चाहते हो तो जल्दी से आ जाओ.

खेतड़ी का लड़का बना खतरों का खिलाड़ी, जहर पीकर किया फोन, बोला- बचा सको तो बचा लो

Khetri: झुंझुनूं के मेहाड़ा के गोगाजी की बणी में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, लेकिन समय पर पुलिस को सूचना मिलने पर युवक को तुरंत प्रभाव से राजकीय अजीत अस्पताल भर्ती करवाया. 

हेड कांस्टेबल हरिसिंह ने बताया कि थाने में चौधरियों की ढाणी तन डाडा फतेहपुरा निवासी बिजेंद्रसिंह निर्वाण के परिजनों ने सूचना दी कि बिजेंद्रसिंह निर्वाण वीडियो कॉल करके बताया कि उसने जहरीला पदार्थ खा लिया है. बचाना चाहते हो तो आ जाओ. 

सूचना पर युवक के फोन लोकेशन के आधार पर मेहाड़ा के गोगाजी मंदिर के पास बणी में झाड़ियों के पास युवक घायल अवस्था में मिला, जिसको तुरंत प्रभाव से अजीत अस्ताल में भर्ती करवाया, जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है. 

नितिन सिंह निर्वाण ने बताया कि बिजेंद्रसिंह परिवार में भाई लगता है. उसने फोन करके बताया कि उसने एल्ड्रिन पी ली है, बचाना चाहते हो तो जल्दी से आ जाओ. इसकी सूचना उसके घरवालों की दी और घरवालों ने मेहाड़ा पुलिस को दी. बिजेंद्रसिंह ने स्वयं के चाचा के लड़के को भी फोन करके बताया था. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल अवस्था में झुंझुनूं रेफर कर दिया गया. 

Reporter- Sandeep Kedia 

यह भी पढ़ेंः 

विधवा महिला से शादी करने के फायदे जान चौक जाएंगे आप, अमेरिका में हुई रिसर्च में हुआ खुलासा

राजस्थान के इस छोरे ने लड़कियों की तरह घूमर कर पूरी दुनिया में मचाया हल्ला, हर कोई देख हुआ दीवाना

Trending news