राजू ठेहट मामले में बड़ा अपडेट, पुलिस ने 2 बदमाशों के पैर में गोली मार 1 साथी के साथ दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1470142

राजू ठेहट मामले में बड़ा अपडेट, पुलिस ने 2 बदमाशों के पैर में गोली मार 1 साथी के साथ दबोचा

Udaipurwati, Jhunjhunu: राजू ठेहट मर्डर मामले में झुंझुनूं से बड़ा अपडेट मिल रहा है. पुलिस ने मर्डर में शामिल तीन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद दबोचा है, वहीं दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है, जिनका इलाज झुंझुनूं के पौंख गांव में हो रहा है.

राजू ठेहट मामले में बड़ा अपडेट, पुलिस ने 2 बदमाशों के पैर में गोली मार 1 साथी के साथ दबोचा

Udaipurwati, Jhunjhunu: राजू ठेहट मर्डर मामले में झुंझुनूं से बड़ा अपडेट मिल रहा है. पुलिस ने मर्डर में शामिल तीन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद दबोचा है, वहीं दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है, जिनका इलाज झुंझुनूं के पौंख गांव में हो रहा है. जानकारी के मुताबिक आज सुबह पौंख गांव से मालखेत की पहाड़ी की तरफ जाने वाले रास्ते पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें दोनों तरफ से गोलियां चली है. 

पुलिस ने मामले में पूरी सतर्कता बरतते हुए दो बदमाशों के पैर में गोली मारी, जिसके बाद दोनों को अपने एक तीसरे साथी के साथ दबोचा गया. दोनों बदमाशों का पौंख के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां पर जयपुर रेंज आईजी उमेशचंद्र दत्ता, सीकर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप और एएसपी डॉ. तेजपालसिंह आदि मौजूद थे. वहीं अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील किया गया है. इलाज के बाद तीनों बदमाशों को सीकर ले जाया जाएगा.

यह भी पढ़ें - सीकर हत्याकांड: राजू ठेहट मर्डर मामले में बड़ा एक्शन, 5 आरोपी गिरफ्तार, क्रेटा भी जब्त

बात दें कि शनिवार को दिनदाहड़े सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. चार-छह बदमाशों ने राजू ठेहट को उसके घर के पास ही गोली मार दी थी. राजू ठेहट की आनंदपाल गैंग और बिश्नोई गैंग से रंजिश चल रही थी. लॉरेंस बिश्नोई के रोहित गोदारा ने हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है. रोहित गोदारा ने लिखा कि उसने आनंदपाल और और बलबीर की हत्या का बदला ले लिया है.

Reporter: Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

भीम विधायक का दीया कुमारी को चैलेंज, 'बिना पढ़े भीम-देवगढ़ गांव के नाम बता दें तो इस्तीफा दे दूंगा'

रोचकः NASA को सता रही गजब की टेंशन, क्या बन सकते है स्पेस में फिजिकल रिलेशनशिप ? जानें वजह

Raju thehat murder : कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की, 150 बदमाशों की गैंग संभालता है, लॉरेंस का है खास आदमी

Trending news