सीकर हत्याकांड: राजू ठेहट मर्डर मामले में बड़ा एक्शन, 5 आरोपी गिरफ्तार, क्रेटा भी जब्त
Advertisement

सीकर हत्याकांड: राजू ठेहट मर्डर मामले में बड़ा एक्शन, 5 आरोपी गिरफ्तार, क्रेटा भी जब्त

Sikar massacre: राजस्थान के सीकर जिले के  राजू ठेहट हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 2 आरोपियों को पकड़ लिया है

सीकर हत्याकांड: राजू ठेहट मर्डर मामले में बड़ा एक्शन, 5 आरोपी गिरफ्तार, क्रेटा भी जब्त

Sikar Massacre: सीकर में गैंगेस्टर राजू ठेहट के मर्डर मामले में झुंझुनूं से बड़ी खबर सामने आईं है.  रातभर  चले पुलिस के सर्च ऑपरेशन  में सफलता मिलने की जानकारी सामने आ रही है. सूत्रों की मानें तो पुलिस ने ना केवल 5 आरोपियों को दबोचा है बल्कि जिस क्रेटा गाड़ी को बदमाशों ने जबरन हथियाया था. उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया  है. हालांकि पुलिस इस मामले में अभी कोई पुष्टि नहीं कर रही है. लेकिन माना जा रहा है ​सीकर पुलिस इस मामले को लेकर कभी भी खुलासा कर सकती है.

ये भी पढ़ें- Raju thehat murder : कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की, 150 बदमाशों की गैंग संभालता है, लॉरेंस का है खास आदमी

वहीं, सूत्रों की मानें तो वारदात करने के बाद बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर सीकर जिले के डाबला गांव होते हुए हरियाणा भागने की फिराक में थे. लेकिन झुंझुनूं और सीकर पुलिस की चौकसी से चार में से दो बदमाश पकड़े गए है. इससे पहले झुंझुनू जिले के आधा दर्जन थानों की पुलिस रात भर बदमाशों की तलाशी को लेकर सर्च अभियान में जुटी रही था. एडिशनल एसपी डॉ. तेजपाल सिंह की अगुवाई में 2 क्यूआरटी और एक आरएससी की प्लाटून भी सर्च अभियान में रात भर जुटी थी. 

 झुंझुनू पुलिस बाघोली नदी और बबाई इलाके में सघन तलाशी अभियान चलाया हुआ है. इस सघन तलाशी अभियान में झुंझुनूं के आधा दर्जन थानों की पुलिस के अलावा बुहाना डिप्टी, खेतड़ी डिप्टी और नवलगढ़ डिप्टी भी मोर्चा संभाले हुए  है. वहीं,झुंझुनूं से हरियाणा जाने वाले कच्चे रास्तों पर भी ए श्रेणी की नाकाबंदी की गई. जयपुर रेंज के आईजी उमेश चंद्र दत्ता ने खेतड़ी के बबाई पहुंचकर  हालात का जायजा लिया और  पुलिस के जरिए चलाए जा रहे सर्च अभियान के बारे में जानकारी ली.

बात दें कि  शनिवार को दिनदाहड़े सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. चार-छह बदमाशों ने राजू ठेहट को उसके घर के पास ही गोली मार दी थी. राजू ठेहट की आनंदपाल गैंग और बिश्नोई गैंग से रंजिश चल रही थी. लॉरेंस बिश्नोई के रोहित गोदारा ने हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है. रोहित गोदारा ने लिखा कि उसने आनंदपाल और और बलबीर की हत्या का बदला ले लिया है.

Reporter: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें- सीकर हत्याकांड: अब्दुल हकीम की निकली क्रेटा गाड़ी, इसी से भागे थे राजू ठेहट के हत्यारे, जानें डिटेल

Trending news