बस 5 दिन बाद एक के बाद एक ग्रह बदलेंगे घर, इन राशियों की बदलेगी जिंदगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1796863

बस 5 दिन बाद एक के बाद एक ग्रह बदलेंगे घर, इन राशियों की बदलेगी जिंदगी

वैदिक ज्योतिष (ASTROLOGY)के अनुसार हर ग्रह समय समय पर गोचर करता है. या फिर एक राशि से दूसरी राशि में चला जाता है. जिसका सभी 12 राशियों पर सकारात्मक या नकारात्मक असर होता है. अगस्त 2023 के महीने में 5 ग्रह गोचर करेंगे और मेष-सिंह समेत की राशियों की जिंदगी बदल जाएगी.

 

बस 5 दिन बाद एक के बाद एक ग्रह बदलेंगे घर, इन राशियों की बदलेगी जिंदगी

August 2023 Grah Gochar : वैदिक ज्योतिष (ASTROLOGY)के अनुसार हर ग्रह समय समय पर गोचर करता है. या फिर एक राशि से दूसरी राशि में चला जाता है. जिसका सभी 12 राशियों पर सकारात्मक या नकारात्मक असर होता है. अगस्त 2023 के महीने में 5 ग्रह गोचर करेंगे और मेष-सिंह समेत की राशियों की जिंदगी बदल जाएगी.
 

सूर्य गोचर 2023 (Sun Transit 2023)
ग्रहों के राजा सूर्य एक राशि से दूसरी राशि में जाने में 30 दिन का समय लेते हैं. 16 से 17 जुलाई के बीच सूर्य ग्रह, कर्क राशि में प्रवेश करने वाले हैं. जबकि बुध पहले से ही इस राशि में विराजमान है. ऐसे में बुधादित्य राजयोग और भद्र राजयोग का निर्माण होगा. फिर 17 अगस्त को सूर्य ग्रह सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ये परिवर्तन मेष औऱ सिंह के साथ ही कई राशियों को लाभ देंगे.

शुक्र गोचर 2023 (Venus Transit 2023)
ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को कला, सौंदर्य, विवाह, वाहन, प्रेम और भौतिक सुखों का के कारक और वैभव, धन, विलासिता, भौतिक सुख और ऐश्वर्य के दाता हैं. 7 जुलाई को शुक्र ग्रह, सिंह राशि में प्रवेश कर चुके हैं और मंगल सिंह राशि में पहले से ही उपस्थित हैं. ऐसे में राजयोग का निर्माण होगा. फिर 7 अगस्त को शुक्र ग्रह, कन्या राशि में प्रवेश करेंगे जिससे कन्या, तुला, वृषभ राशि वालों को खासा फायदा होगा.

मंगल गोचर 2023 (Mars Transit 2023)
मंगल को साहस, पराक्रम, भूमि-संपत्ति और विवाह के कारण के रूप में जाना जाता है. जो एक जुलाई को सिंह राशि में आ गये थे. 17 अगस्त को मंगल अपनी राशि में परिवर्तन करेंगे. 17 अगस्त को मंगल कन्या राशि में जैसे ही एंट्री लेंगे. मेष औऱ कन्या समेत कई राशियों की जिंदगी बदल जाएगी.

Trending news