करौली: मतदान के लिए छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह, प्रशासन रहा सख्त
Advertisement

करौली: मतदान के लिए छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह, प्रशासन रहा सख्त

जिले में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच छात्र संघ चुनावों के लिए मतदान किया गया. छात्रसंघ चुनावों के लिए मतदान 8 बजे शुरू होकर दोपहर 1 बजे समाप्त हुआ.

करौली: मतदान के लिए छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह, प्रशासन रहा सख्त

Karauli: जिले में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच छात्र संघ चुनावों के लिए मतदान किया गया. छात्रसंघ चुनावों के लिए मतदान 8 बजे शुरू होकर दोपहर 1 बजे समाप्त हुआ. मतदान के दौरान छात्र प्रत्याशी मतदाताओं को रिझाने के लिए मनुहार करते और पांव छूते भी नजर आए.

साथ ही करौली राजकीय महाविद्यालय में सभी पदों पर आमने-सामने की टक्कर हुई हैं. साथ ही करौली राजकीय महाविद्यालय में सर्वाधिक 3792 मतदाता हैं. जिनमें से 1464 छात्रा और 2328 छात्र हैं. जबकि करौली कन्या महाविद्यालय में सभी पदों पर निर्विरोध निर्वाचन हुआ था.

मतदाता ने किए मताधिकार का प्रयोग 
इसी प्रकार राजकीय महाविद्यालय नदौती में निर्विरोध निर्वाचन हुआ. इसी प्रकार सपोटरा राजकीय महाविद्यालय में 585 मतदाता ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. जिनमें 442 छात्रा और 143 छात्र शामिल थे.
जबकि राजकीय महाविद्यालय मासलपुर में 292 मतदाता में 64 छात्रा और 128 छात्र थे तो राजकीय महाविद्यालय मंडरायल में 282 मतदाता और 162 छात्रा तथा 120 छात्र शामिल थे.

यह भी पढ़ें: Rajasthan Student Election: पैरों में गिरकर मांगे जा रहे वोट, कह रहे- अब आप ही भगवान

सपोटरा में केवल अध्यक्ष पद के लिए मतदान हुआ, जबकि अन्य पदों पर निर्विरोध निर्वाचन हो चुका है.करौली राजकीय महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर लोकेश मीणा(निर्दलीय) और संजीत सिंह (एबीवीपी) में आमने सामने की टक्कर हुई.

उपाध्यक्ष पद के  लिए चिंता जाटव(निर्दलीय), और जसराज बरखेडिया (एबीवीपी), महासचिव पद पर पुष्पेंद्र मीणा (निर्दलीय) व सचिन कुमार गुर्जर(निर्दलीय) और संयुक्त सचिव पद पर सचिन शर्मा(निर्दलीय और शिवम शर्मा(निर्दलीय) में टक्कर हुई.

Reporter: Ashish Chaturvedi

करौली जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: बड़ा झटका: गुलाम नबी आजाद ने छोड़ी कांग्रेस, सोनिया गांधी को 5 पेज का भेजा इस्तीफा

राजस्थान विश्वविद्यालय में 2015 के बाद सबसे कम मतदान, तीन घटनाओं के अलावा सब रहा शांत

Trending news