Karauli: विधायक ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई का दिया आश्वासन, मृतक के परिजन हुए राजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1736195

Karauli: विधायक ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई का दिया आश्वासन, मृतक के परिजन हुए राजी

Karauli: करौली के टोडाभीम उपखंड क्षेत्र के प्रसिद्ध आस्थाधाम मेहंदीपुर बालाजी कस्बे में संचालित सेवा कुंज धर्मशाला के मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों हुई. मौत मामले में पुलिस ने सोमवार सुबह मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को दिया है, वहीं पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

 

Karauli: विधायक ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई का दिया आश्वासन, मृतक के परिजन हुए राजी

Karauli: करौली के टोडाभीम उपखंड क्षेत्र से बड़ी खबर है, इससे पूर्व पोस्टमार्टम के बाद परिजन एवं ग्रामीण शव लेने को तैयार नहीं हुए और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अड़े रहे. इस दौरान टोडाभीम पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए राजकीय अस्पताल से उपखंड कार्यालय तक पैदल मार्च निकालकर नारेबाजी करते हुए विरोध जताया.

आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर उपखण्ड अधिकारी गौरव मित्तल को ज्ञापन सौंपा.टोडाभीम विधायक पृथ्वीराज मीणा के द्वारा वार्ता के दौरान आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई एवं सरकारी मुआवजा दिलवाए जाने के आश्वासन पर परिजन और ग्रामीण शव लेने को राजी हुए. इसके बाद पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में मृतक के शव का दाह संस्कार करवाया गया.

जैसे ही मृतक का शव उसके गांव बजट पहुंचा तो परिवार में कोहराम मच गया तथा पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई. गौरतलब है कि रविवार सुबह मेहंदीपुर बालाजी स्थित सेवा कुंज धर्मशाला के मैनेजर यादराम प्रजापत की मौत का मामला गरमाया रहा. 

मृतक का एक सुसाइट नोट भी मिला जिसमे एक दर्जन से अधिक लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व पुलिस उपाधीक्षक द्वारा देर शाम तक समझाइस के प्रयास भी किये गये लेकिन ग्रामीण मांगो पर अड़े रहे. वहीं, विधायक पीआर मीना के आश्वासन के बाद मृतक के शव का अंतिम संस्कार किया गया. मामले को लेकर पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान का कौन होगा अगला सीएस? इन IAS के नाम चर्चा में शामिल,सीएम अशोक गहलोत करेंगे फैसला

 

Trending news