Karauli News: रेप पीड़िता के जख्म पर मरहम के बजाए मजिस्ट्रेट ने रगड़ा नमक, बोला-कपड़े उतारो मुझे चोट देखनी है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2187790

Karauli News: रेप पीड़िता के जख्म पर मरहम के बजाए मजिस्ट्रेट ने रगड़ा नमक, बोला-कपड़े उतारो मुझे चोट देखनी है

Hindaun, Karauli News: राजस्थान के करौली में एक मजिस्ट्रेट ने दलित रेप पीड़िता से कहा कि कपड़े उतारकर अपने जख्म दिखाओं. वहीं, पुलिस ने तुरंत आरोपी मजिस्ट्रेट के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की. 

Karauli News

Hindaun, Karauli News: राजस्थान में एक चौंकने वाला मामला सामने आया. यहां एक मजिस्ट्रेट ने दलित रेप पीड़िता से कहा कि कपड़े उतारकर अपने जख्म दिखाओं. वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी मजिस्ट्रेट के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की. 

जानकारी के अनुसार, आरोपी मजिस्ट्रेट राजस्थान के करौली जिले का है. इस मामले में एसपी (एसटी-एससी) मीना मीणा ने कहा कि 30 मार्च को पीड़िता की ओर से एक शिकायत दर्ज करवाई गई, जिसमें उसने बताया कि करौली के हिंडौन कोर्ट के मजिस्ट्रेट ने उससे कपड़े उतारकर जख्म दिखाने की बात कही. इसके बाद 

इस मामले को लेकर राजस्थान हाई कोर्ट जयपुर के विजिलेंस रजिस्ट्रार अजय चौधरी भी हिंडौन पहुंचे, जहां उन्होंने मजिस्ट्रेट से बंद कमरे में पूछताछ की. इसके अलावा अन्य न्यायिक अधिकारियों व अधिवक्ताओं से भी आरोपी मजिस्ट्रेट के व्यवहार के विषय में जानकारी ली. 

इसके साथ एसपी ने ये भी कहा कि इस पर पीड़िता ने कपड़े उतारने से मना कर दिया. इसके बाद उसे बाहर भेज दिया गया. इसके बाद 30 मार्च को कोर्ट में बयान दर्ज करवाया और बाद में आरोपी मजिस्ट्रेट के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. इस मामले को आउटरेजिंग मॉडेस्टी के आरोप के तहत कोतवाली पुलिस थाने में दर्ज किया गया है. 

इस मामले को लेकर मजिस्ट्रेट पर IPC की धारा 345 (गलत कारावास) और एससी/एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज की गई है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 19 मार्च को  महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. इसको लेकर 27 मार्च को हिंडौन सदर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई.

यह भी पढ़ेंः Anupgarh Crime News:12 वर्षीय बच्चे की डिग्गी में डूबने से मौत,माता-पिता ने नाबालिग पर धक्का देने का लगाया आरोप

यह भी पढ़ेंः Sikar Crime News:घर से महज 300 मीटर दूर में मिला युवक का शव,गांव में फैली सनसनी

Trending news