Kota News: कोटा का एक और स्टूडेंट हुआ लापता, मैसेज में लिखा 5 साल बाद आऊंगा घर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2242485

Kota News: कोटा का एक और स्टूडेंट हुआ लापता, मैसेज में लिखा 5 साल बाद आऊंगा घर

Kota News: कोचिंगनगरी में एक और कोचिंग स्टूडेंट लापता हो गया. 19 साल के छात्र ने अपने माता-पिता को लिखा कि वह पांच साल के लिए घर छोड़ रहा है. यह छात्र गंगारामपुर के बामनवास का रहने वाला है. 

Kota News

Kota News: राजस्थान की कोचिंगनगरी में एक और कोचिंग स्टूडेंट लापता हो गया. बामनवास निवासी 19 वर्षीय राजेंद्र मीणा अपने कमरे में एक नोट लिखकर लापता हो गया. 

कोटा में अपने पास 8 हजार रुपये और साल में एक बार कॉल करने का वादा करके एक 19 साल के छात्र ने अपने माता-पिता को लिखा कि वह पांच साल के लिए घर छोड़ रहा है. यह छात्र गंगारामपुर के बामनवास का रहने वाला है, जिसका नाम राजेंद्र मीना है, जो मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट की तैयारी कर रहा था. 

पुलिस के मुताबिक, राजेंद्र के पिता जगदीश मीना ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. परिजनों को उसके लापता होने की जानकारी तब हुई जब उनके मोबाइल पर छात्र का मैसेज आया. 

राजेंद्र के संदेश में लिखा था कि मैं घर छोड़ रहा हूं और मैं अपनी शिक्षा आगे नहीं बढ़ाना चाहता. मेरे पास ₹8,000 हैं और मैं पांच साल के लिए चला जाऊंगा. मैं अपना मोबाइल फोन बेच दूंगा और सिम कार्ड तोड़ दूंगा. कृपया मां से कहें कि वह मेरी चिंता न करें. मैं कोई गलत कदम नहीं उठाऊंगा. मेरे पास सभी के नंबर हैं.अगर जरूरत होगी तो साल में एक बार जरूर फोन करूंगा. 

राजेंद्र के पिता के अनुसार, छात्र 6 मई को लापता हो गया था. वह दोपहर 1.30 बजे कोटा में अपने पेइंग गेस्ट आवास से निकला था. उसका संदेश मिलने के बाद, उसके परिवार के सदस्यों ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने से पहले उसकी तलाश शुरू कर दी. फिलहाल राजेंद्र का पता नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. 

बता दें कि छात्रों द्वारा बिना किसी सूचना के अपनी शैक्षणिक गतिविधियों को छोड़ने के मामले नए नहीं हैं और इससे शैक्षणिक संस्थानों और पुलिस दोनों की ओर से सतर्कता बढ़ा दी गई है. 

यह भी पढ़ेंः उबल रहा है राजस्थान का ये शहर, तापमान पहुंचा 46 के पार

​यह भी पढ़ेंः अक्षय तृतीया पर जयपुर में होंगी 2500 से अधिक शादियां, इस दिन ये चीजें करें दान

Trending news