4 इलाकों से 3 ट्रैक्टर-ट्रॉली और टैंकर चुराने वाले गैंग के 4 अपराधी पुलिस ने पकड़े
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353281

4 इलाकों से 3 ट्रैक्टर-ट्रॉली और टैंकर चुराने वाले गैंग के 4 अपराधी पुलिस ने पकड़े

रामगंजमंडी थाना पुलिस ने गुरुवार को टैंकर चोर गिरोह का खुलासा करते हुये, 4 चोरों को गिरफ्तार किया, जिनके पास से चोरी के 3 ट्रैक्टर-ट्रॉली, 2 टैंकर को जब्त किया. आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर कोर्ट आदेश पर जेल भेजा. गिरोह ने अब तक 4 थानों से वाहनों की चोरी को कबूला है.

 

4 इलाकों से 3 ट्रैक्टर-ट्रॉली और टैंकर चुराने वाले गैंग के 4 अपराधी पुलिस ने पकड़े

Ramganj mandi: कोटा जिले की रामगंजमंडी थाना पुलिस ने गुरुवार को टैंकर चोर गिरोह का खुलासा करते हुये, 4 चोरों को गिरफ्तार किया, जिनके पास से चोरी के 3 ट्रैक्टर-ट्रॉली, 2 टैंकर को जब्त किया. आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर कोर्ट आदेश पर जेल भेजा. चोर गिरोह ने अब तक 4 थानों से वाहनों की चोरी को कबूला है.

यह भी पढ़ें-  मैंने सहमति से बनाए संबंध फिर भी किया रेप का केस, इसलिए दे रहा हूं जान, लिखकर फंदे से लटका युवक

कोटा ग्रामीण एसपी कावेंद्र सागर ने बताया की थाना रामगंजमंडी में 12 सितंबर को कॉन्ट्रेक्टर वीरेंद्र सिंह ने हाउसिंग बोर्ड से टैंकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसको लेकर थानाधिकारी मनोज कुमार बेरवाल के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया. चोरी की वारदात को देख कर आस पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. वहीं, टीम ने आरोपी विजेश (22) पुत्र रूपचंद निवासी हाउसिंग बोर्ड रामगंजमंडी, आरोपी राहुल (24) गुर्जर पुत्र श्यामलाल निवासी हाउसिंग बोर्ड रामगंजमंडी, आरोपी पुरण सिंह उर्फ बिट्टू (42) निवासी हाउसिंग बोर्ड, रामगंजमंडी और आरोपी विकास(21) पुत्र पप्पू योगी निवासी हाउसिंग बोर्ड रामगंजमंडी को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- Dungarpur: बाइक शोरूम के ताले तोड़कर सर्विस को आई ढाई लाख की बाइक और सामान ले गए चोर

आरोपियों को थाने लाकर पूछताछ की गई, जिसमें चारों आरोपियों ने सुकेत थाना क्षेत्र से 2 ट्रैक्टर-ट्रॉली, मोड़क थाना क्षेत्र से पानी का टैंकर और कनवास थाना क्षेत्र से 1 ट्रैक्टर-ट्राली चोरी की घटना को स्वीकार किया. चोरी के वाहनों को जब्त किया गया. सीआई मनोज कुमार ने बताया कि रामगंजमंडी थाने में टैक्टर चोरी का पकरण दर्ज हुआ, जिसके संबंध में पुलिस टीम गठित कर आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों के पास से 3 टैक्टर-टॉली और 2 टैंकर जब्त किए गये हैं. 

Reporter- Himanshu Mittal

 

Trending news