लाडनूं में आतिशबाजी से लगी स्कूटी में आग ,स्कूटी जलकर हुई राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1409967

लाडनूं में आतिशबाजी से लगी स्कूटी में आग ,स्कूटी जलकर हुई राख

लाडनूं में दीपावली का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. कोरोना काल के 2 साल बाद त्योहार उत्साह व उमंग लेकर आया, जिसको लेकर जमकर आतिशबाजी हुई,लेकिन इसमें एक अनहोनी भी हो गई. लाडनूं में चार अलग-अलग जगह पर आगजनी की घटनाएं हुई.

लाडनूं में आतिशबाजी से लगी स्कूटी में आग ,स्कूटी जलकर हुई राख

नागौर: लाडनूं में दीपावली का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. कोरोना काल के 2 साल बाद त्योहार उत्साह व उमंग लेकर आया, जिसको लेकर जमकर आतिशबाजी हुई,लेकिन इसमें एक अनहोनी भी हो गई. लाडनूं में चार अलग-अलग जगह पर आगजनी की घटनाएं हुई. आतिशबाजी के दौरान चिंगारी से लाडनूं में तीन व निम्बी जोधा में एक जगह आग लगी. जिसकी सुचना पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया.

जानकारी के लिए बता दें कि गत रात्रि को अलग अलग समय पर आगजनी की घटनाएं हुई. लेकिन समय रहते आग पर काबू पा लिया गया.
यहां आदर्श विद्या मंदिर स्कूल परिसर में दमकल कर्मियों को आग लगने की सूचना मिली थी. जिस पर दमकल कर्मी संपत पारीक, महेंद्र जमादार, भागचंद चिडांलिया, शनी चिडालिया मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया.

वही आगजनी की दूसरी घटना गढ भैरुजी मंदिर के पास हुई. यहां पर एक नोहरे में आग लगी. इसी तरह दयानंद कॉलोनी में भी एक नोहरे में आग लगी. जहां पर सुखा घास फुस जल गया. दमकल कर्मियों की सतर्कता के चलते तुरंत आग पर काबू पा लिया गया. जिसके चलते आग फैल नहीं पाई.

निम्बी जोधा में घर के बाहर खड़ी स्कूटी जली
दीपावली पर फोड़े जा रहे पटाखों के दौरान निम्बीजोधा के राजपूत मोहल्ले में घर के बाहर खड़ी एक स्कूटी जल गई. किराए के मकान में रहने वाले रामनिवास रिनवा को पता चला, तब तक बाहर खड़ी स्कूटी आग की चपेट में आ चुकी थी, जो कुछ ही देर में जलकर खाक हो गई. किसी भी आगजनी की घटना को निपटने के लिए लाडनूं ईओ डॉ सुरेंद्र भास्कर के आदेशों पर नगरपालिका की तरफ से एक टीम का गठन किया गया था. जो रात भर अलर्ट मोड पर रही.

REPORTER - HANUMAN TANWAR

Trending news