Helicopter Emergency Landing- आर्मी के दो 'चीता' हेलीकॉप्टरों की इमरजेंसी लैंडिंग , ग्रामीणों में बना कौतूहलता का विषय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2136009

Helicopter Emergency Landing- आर्मी के दो 'चीता' हेलीकॉप्टरों की इमरजेंसी लैंडिंग , ग्रामीणों में बना कौतूहलता का विषय

Rajasthan News: डीडवाना में शुक्रवार सुबह अचानक आर्मी के दो हेलीकॉप्टरों की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी. 1 घंटे की जांच के बाद आर्मी के सैनिकों ने हेलीकॉप्टर में आई तकनीकी समस्या को दूर कर लिया. इसके बाद दोनों हेलीकॉप्टर ने फिर से उड़ान भर ली.

Helicopter Emergency Landing ZeeRajasthan

Rajasthan News: डीडवाना में शुक्रवार सुबह अचानक आर्मी के दो हेलीकॉप्टरों की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी. बताया जा रहा है कि एक हेलीकॉप्टर में अचानक तकनीकी खराबी आने के कारण उसे इमरजेंसी लैंड करवाना पड़ा. इस दौरान उसके साथ चल रहे एक अन्य हेलीकॉप्टर को भी उतारा गया. हालांकि, लगभग 1 घंटे की जांच के बाद आर्मी के सैनिकों ने हेलीकॉप्टर में आई तकनीकी समस्या को दूर कर लिया. इसके बाद दोनों हेलीकॉप्टर ने फिर से उड़ान भर ली.

ये भी पढ़ें- Alwar Love Jihad Case: अलवर में धर्मांतरण का मामला आने से हड़कंप! धर्म परिवर्तन कर निकाह का बनाया दबाव, 3 अरेस्ट

एक साथ दो हेलीकॉप्टरों की अचानक लैंडिंग से आसपास के लोगों में कौतूहल मच गया और मौके पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. दोनों हेलीकॉप्टर गोपाल गौशाला में बने एक मैदान में उतारे गए थे. इस दौरान गोपाल गौशाला के संचालकों ने वायु सैनिकों से अचानक लैंडिंग का कारण पूछा और उनकी मदद का भी बात कही. जिस पर आर्मी के सैनिकों ने हेलीकॉप्टर में तकनीकी समस्या आने से अचानक लैंडिंग  बताई.  हालांकि उन्होंने सुरक्षा कारणों से किसी भी प्रकार की कोई जानकारी साझा नहीं की.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी की मौजूदगी में BJP के दिग्गज नेताओं की देर रात तक बैठक, जानिए कब तक निकल सकती है पहली लिस्ट?

उन्होंने यह भी नहीं बताया कि हेलीकॉप्टर कहां से आ रहे थे और किस दिशा की ओर जा रहे थे. तकनीकी समस्या का समाधान करने के बाद वायु सैनिक फिर से हेलीकॉप्टरों में सवार हो गए और गंतव्य के लिए उड़ान भर ली. हालांकि इस दौरान पुलिस को भी सूचना दी गई, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक दोनों हेलीकॉप्टर फिर से उड़ान भर चुके थे.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: पूर्व सैनिकों की कन्या के विवाह हेतु दी जाएगी अतिरिक्त सहायता राशि

ये भी देखे

Trending news