Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी की मौजूदगी में BJP के दिग्गज नेताओं की देर रात तक बैठक, जानिए कब तक निकल सकती है पहली लिस्ट?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2135142

Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी की मौजूदगी में BJP के दिग्गज नेताओं की देर रात तक बैठक, जानिए कब तक निकल सकती है पहली लिस्ट?

Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी की मौजूदगी में BJP के दिग्गज नेताओं की देर रात तक बैठक चली. जानिए कब तक लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी के प्रत्याशियों की पहली लिस्ट निकल सकती है?

PM Narendra Modi

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक में देर रात मंथन हुआ. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मौजूदगी में देर रात 3.30 बजे तक बैठक हुई.

बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा, दीयाकुमारी, राजेंद्र   राठौड़, सतीश पूनिया, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे मौजूद रहीं. बैठक में पीएम की मौजूदगी में प्रदेश की सभी 25 सीटों पर मंथन हुआ. लोकसभा चुनाव को लेकर पहली सूची में प्रदेश की 8 से 10 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान किया जा सकता है. अगले एक–दो दिन में प्रत्याशियों की पहली सूची की घोषणा हो सकती है. पहली सूची में 125 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों  ऐलान का हो सकता है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव इस साल देश में होने हैं. ऐसे में राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों को जीतने के लिए सभी पार्टियां जोर लगा रही हैं. लगातार बैठकों का दौर जारी है. इससे पहले भी हाल ही में लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक हुई.

दिल्ली बीजेपी मुख्यालय पर करीब एक घंटे से अधिक समय तक चुनाव को लेकर बैठक हुई. इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मौजूद रहे. इसके अलावा बैठक में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, उपमुख्यमंत्री दीयाकुमारी और प्रेमचंद बैरवा के साथ  प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, सहप्रभारी विजय राहटकर, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, राजेन्द्र राठौड़, सतीश पूनिया भी मौजूद रहे.

प्रदेश की सभी 25 लोकसभा सीटों को लेकर बैठक में चर्चा हुई. इस बार पीएम नरेंद्र मोदी ने 400 सीटें जीतने की बात कही है. राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों पर जीत के लिए बीजेपी एड़ी से चोटी का जोर लगा रही है.हर वर्ग को साधने को प्रयास किया जा रहा है.

Trending news