LADNUN: रिपोर्टकर्ता ही निकला चोर, लाडनूं पुलिस का खुलासा, दो गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1555491

LADNUN: रिपोर्टकर्ता ही निकला चोर, लाडनूं पुलिस का खुलासा, दो गिरफ्तार

लाडनूं थाना पुलिस ने नकबजनी के एक मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में से एक आरोपी चोरी का माल लेने वाला भी शामिल है. इधर वारदात को अंजाम देने वाला भी खुद रिपोर्टकर्ता ही निकला. BODY- खुद के घर से चोरी करने के बाद हालांकि किसी के हजम ना हो, लेकिन यह बात सच है.

LADNUN: रिपोर्टकर्ता ही निकला चोर, लाडनूं पुलिस का खुलासा, दो गिरफ्तार

 

नागौर: लाडनूं थाना पुलिस ने नकबजनी के एक मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में से एक आरोपी चोरी का माल लेने वाला भी शामिल है. इधर वारदात को अंजाम देने वाला भी खुद रिपोर्टकर्ता ही निकला.
BODY- खुद के घर से चोरी करने के बाद हालांकि किसी के हजम ना हो, लेकिन यह बात सच है. पुलिस पड़ताल में यह सारी बात सामने आई है.

घटना लाडनूं थाना क्षेत्र के निम्बी जोधा की है. जहां पर 20 जनवरी को चोरी की वारदात का मामला सामने आया. इस संबंध में लाडनू पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश करते हुए रविंद्र सिंह पुत्र भंवर सिंह जाति राजपूत ने बताया कि उसके घर में 19 जनवरी की रात को अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर करीब 25 लाग रुपए नकदी व सोने-चांदी के जेवरातों में दो आड़, चार हथफूल, दो रखड़ी सहित अन्य कीमती सामान अज्ञात चोर चुरा कर ले गए. घटना के बाद लाडनूं थाना पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

यह भी पढ़ें: Reet recruitment controversy: क्या राजस्थान में एक्जाम मंथ में खत्म हो पाएगा रीट भर्ती परीक्षा का विवाद? शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दिया था बड़ा बयान

सीसीटीवी से हुआ खुलासा

इस दौरान चोरी करने का तरीके को देखकर लाडनूं पुलिस के शक की सुई उसी घर पर घुम गई. चोरी करने के लिए जिस घर में चोर घुसे थे. उसके पेच अंदर से खोले गए थे. ऐसे में पुलिस ने आसपास से सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर इस मामले की गहनता से जांच की. पुलिस पूछताछ में रिपोर्ट देने वाले ने ही चोरी की बात स्वीकार की.

सामान खरीदने वाला भी गिरफ्तार
BG- लाडनूं पुलिस ने इस मामले में कड़ी से कड़ी जोड़ते गहने खरीदने वाले को भी गिरफ्तार कर लिया. थाना अधिकारी सुरेंद्र सिह ने बताया कि इस मामले में रविंद्र सिंह पुत्र भंवर सिंह उम्र 25 साल निवासी निम्बी जोधा व नथमल पुत्र भैरु राम जाति सोनी उम्र 50 साल निवासी डीडवाना को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि रविंद्र सिंह के माता व पिता और बड़े भाई दिल्ली रहते हैं. यहां पर वो अपने छोटे भाई व भाभी के साथ रहता है. ऐसे में उसी ने ही अपने ही घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और खुद नें ही लाडनू पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश की.

Trending news