संगमरमर व्यापार मंडल ने शिविर में धर्मेंद्र राठौड़ से की पर्यटन स्थल बनाने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1519884

संगमरमर व्यापार मंडल ने शिविर में धर्मेंद्र राठौड़ से की पर्यटन स्थल बनाने की मांग

Nagaur News: राजस्थान पर्यटन विकास निगम बोर्ड के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ रविवार बोरावड में मल्टी स्पेशलिस्ट चिकित्सा परामर्श शिविर में बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की. जहां उनका नागौर कांग्रेस जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक जाकिर हुसैन गैसावत के नेतृत्व में स्वागत किया गया. 

 

संगमरमर व्यापार मंडल ने शिविर में धर्मेंद्र राठौड़ से की पर्यटन स्थल बनाने की मांग

Nagaur, Makrana: राजस्थान पर्यटन विकास निगम बोर्ड के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ रविवार को मकराना क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने विशेष रूप से बोरावड में मल्टी स्पेशलिस्ट चिकित्सा परामर्श शिविर में बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की.

यह भी पढ़ें - दोस्तों के साथ खाना खाने जा रही MDS यूनिवर्सिटी की छात्रा की हादसे में मौत, 2 घायल

बता दें कि सबसे पहले मकराना के बस स्टैंड के पास स्थित एक मार्बल प्रतिष्ठान पर पहुंचे. जहां पर नागौर कांग्रेस जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक जाकिर हुसैन गैसावत के नेतृत्व में स्वागत किया गया. और कांग्रेस जिलाध्यक्ष गैसावत और संगमरमर व्यापार मंडल मकराना के पदाधिकारियों ने मकराना के संगमरमर को देखते हुए पर्यटन स्थल बनाने की मांग की है. 

 

इसके बाद वह बोरावड कस्बे राणा रॉयल शिक्षण संस्थान पहुंचे, जहां पर पन्नाराम आंवला की पुण्यतिथि के उपलक्ष्य पर आयोजित मल्टी स्पेशलिस्ट चिकित्सा परामर्श शिविर में बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की. इस मौके पर नागौर कांग्रेस जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक जाकिर हुसैन गैसावत, पूर्व विधायक और भाजपा नेता श्रीराम भींचर और पंचायत समिति की प्रधान सुमिता भींचर भी मौजूद थे. समारोह को संबोधित करते हुए पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा कि जिस प्रकार से राजस्थान के मुख्यमंत्री ने राजस्थान की जनता की सेवा की है. निश्चित ही राजस्थान की जनता मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपना आशीर्वाद देगी. 

 

साथ ही उन्होंने राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का बखूबी बखान किया. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने मकराना को पर्यटन स्थल के तौर पर विकसित करने को लेकर जो मांग रखी है उसके तहत मकराना में मार्बल का एक म्यूजियम स्थापित हो, और मकराना एक पर्यटन स्थल बने और यहां के लोगों को पर्यटन स्थल बनने के बाद रोजगार मिले. जिसके लिए वे मुख्यमंत्री से पूरी वकालत करेंगे और मकराना को एक सौगात देने का कार्य करेंगे. 

यह भी पढ़ें - महिला को घायल कर भागे बदमाश, पुलिस ने पीछा कर तलाशी ली तो मिला 30 किलो डोडा चूरा

इस दौरान उन्होंने एक चुटकी लेते हुए कहा कि वैसे तो चिकित्सा परामर्श शिविर का कार्यक्रम राजनीतिक नहीं है. फिर भी जिस प्रकार से पूर्व विधायक श्रीराम भींचर ने बात रखी है उसी को देखते हुए राजनीतिक बात तो होनी चाहिए. उन्होंने दोनों पूर्व विधायकों को एक और एक मिलकर 11 का काम करने की बात कही और कहा कि पूर्व विधायक श्रीराम भींचर पूर्व में कांग्रेस से प्रधान रहे हैं.

यह भी पढ़ें - बिल ठीक करने के नाम पर भेजा लिंक और खाते से उड़ाए साढ़े 6 लाख, पुलिस ने करवाए रिफंड

अभी वर्तमान में पूर्व विधायक है और पहले भाजपा से विधायक थे. अब मैं तो इनको भाजपा का नेता नहीं मानता हूं, उन्होंने इशारों ही इशारों में पूर्व विधायक श्रीराम भींचर को कांग्रेस में शामिल होने का न्यौता भी दे दिया. उन्होंने कहा कि दोनों ही पूर्व विधायकों के कार्यकाल में मकराना क्षेत्र का बहुत विकास हुआ है जो किसी से छुपा हुआ नहीं है. इस दौरान अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचार व्यक्त किए.

इस दौरान श्रवण राम आंवला, डॉ मंगलाराम आंवला और आंवला परिवार की ओर से सभी अतिथियों का माला और साफा पहनाकर अभिनंदन भी किया गया और कार्यक्रम के अंत में अतिथियों द्वारा चिकित्सा परामर्श शिविर में सेवाएं देने वाले चिकित्सकों का मोमेंटो देकर सम्मान भी किया गया.

Reporter- Hanuman Tanwar

Trending news